क्राइम

CG- जेल से छूटे डेयरी संचालक की गला रेत कर हत्या, पुरानी रंजीश बनी हत्या की वजह, 4 आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम, 3 फरार

 

दुर्ग 2 फरवरी 2022- दुर्ग जिले में एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दिये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मृतक 4 महीने पहले ही जेल से सजा काटकर रिहा हुआ था, जिसकी पुरानी रंजीश के कारण 4 लोगों ने धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी है। घटना के बाद पुलिस ने वारदात में शामिल एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन आरोपी अब भी फरार है।

पूरा घटनाक्रम छावनी थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है डेयरी का व्यवसाय करने वाला राकेश यादव श्याम नगर का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि 4 महीने पहले ही जेल से सजा काटकर राकेश जमानत पर बाहर आया था। उसके बाद से ही पुरानी रंजिश को लेकर बेनू साहू ने जितेंद्र साहू, जागेश्वर और बिकेश साहू के साथ मिलकर राकेश की हत्या करने का प्लान बनाया था। आरोपी काफी दिनों से उसे अकेला पाने के लिए उसका पीछा कर रहे थे। मंगलवार को मौका मिलते ही चारों ने मिलकर राकेश की हत्या कर फरार हो गये थे। बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम करीब साढ़े 6 बजे राकेश बाइक में शराब लेकर अपने घर आ रहा था। जैसे ही वह सुंदर नगर तालाब चर्च के पास पहुंचा उसे चारों आरोपियों ने रोक लिया।

इससे पहले की राकेश संभल पाता उन्होंने उसके गले में धारदार हथियार से वार कर दया। गला कटते ही राकेश माौके पर ही गिर गया और आरोपी वहां से फरार हो गए। आस पास मौजूद लोगों ने खून से लथपथ राकेश को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, तो वहीं तीन अन्य आरोपी अब भी फरार हैं। जिनकी पताशाजी पुलिस टीम सरगर्मी से कर रही है।

वही इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अवैध शराब बिक्री होने से मोहल्ले में आए दिन लोगों के बीच झगड़े होते रहते हैं। बताया जा रहा है कि मंगलवार दोपहर में राकेश यादव यहां शराब लेने आया था। यहां उसका किसी से झगड़ा भी हुआ था। इसके बाद जब वह शाम को फिर से शराब खरीदकर बाइक से अपने घर जा रहा था तो चार लोगों ने उसके ऊपर जानलेवा प्रहार किया। अब उसने कहां से अवैध शराब खरीदी और उसका किससे झगड़ा हुआ इस बारे में पुलिस जांच कर रही है।

Back to top button