बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

CG- फ्लाइट रद्द : बारिश की वजह से उड़ान सेवा प्रभावित, इस एयरलाइंस ने फ्लाइटें की रद्द

जगदलपुर 26 जून 2023। छत्तीसगढ़ में मानसून से भीषण गरमी से राहत तो जरूर मिली है, लेकिन साथ में मानसून मुसीबत भी लेकर आयी है। छत्तीसगढ़ में पिछले दो दिनों से हो रही जोरदार बारिश से कई जगहों पर नदी नाले उफान पर हैं, तो कई जगहों पर घरों में पानी घुस गया है। इधर बस्तर में रूक-रूककर बारिश हो रही है। बारिश की वजह से बस्तर का कई हिस्सा जलमग्न होने की कगार पर है। इधर बारिश की वजह से अलायंस एयर ने पूरे दिन के लिए अपनी फ्लाइट रद्द कर दी है।

खराब मौसम की वजह से हैदराबाद से ही एटीआर विमान उड़ान नहीं भर सका। इधर खराब मौसम की वजह से आने वाले वक्त में भी उड़ान सेवा प्रभावित हो सकती है। बारिश की वजह जगदलपुर और रायपुर के बीच सेवाएं पूरी तरह से प्रभावित हो गयी है। वहीं उड़ान सेवा रद्द होने की वजह से कटें बुक करवाने वाली कंपनी ने रिफंड कर दिया है।

इधर मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ में जोरदार बारिश का अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग की ओर से जारी की गयी चेतावनी के मुताबिक येलो और ऑरेंज अलर्ट प्रदेश के कई जिलों केलिए किया गया है। बिलासपुर, पेंड्रा, मुंगेली, राजनांदगांव और कबीरधाम जिले के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों के लिए बारिश के साथ वज्रपात की भी चेतावनी दी है, ऐसे में लोगों को सतर्क रहने को कहा गया है। येलो अलर्ट में कांकेर जिले के एक दो स्थानो पर भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।
48 घंटे के लिए अलर्ट जारी किया गया है।

Back to top button