क्राइम

CG – पैसों के लिए बेटे नेे बाप का उतार दिया मौत के घाट, वारदात के बाद पुलिस में कराई फर्जी रिपोर्ट, जिसने की मदद उन्हे ही बता दिया…….

 

कोरबा 10 दिसंबर 2021- शराब के नशें में धुत्त एक युवक ने पैसों के लिए अपने पिता पर जानलेवा हमला कर उसकी हत्या कर दी, घटना के दौरान आरोपी युवक ने घर में मौजूद अपनी दादी को भी मारने की कोशिश की जिसने घर से भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई। इस पूरे मामले में हद तो तब हो गयी, जब घायल पिता की मदद कर अस्पताल पहुंचाने वाले युवको पर ही हत्यारे बेटे ने हत्या का आरोप लगाकर उन्हे फंसाने की साजिश रची गयी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
पूरा मामला कोरबा जिला के बालकों थाना क्षेत्र का है। यहां बालको थाना के परसाभाठा क्षेत्र में वेदराम बंजारे अपनी मां के साथ निवास करता है। बालको के आऊटसोर्सिंग ठेका कंपनी में वेदराम क्रेन ऑपरेटर का काम करता था। बतायसा जा रहा है कि बिलासपुर में रहने वाला उसका बेटा सीताराम बंजारे गुरुवार को अपने बच्चे के साथ परसाभांठा आया था, शराब के नशे में धुत्त सीताराम का पैसों को लेकर उसके पिता वेदराम के साथ विवाद शुरू हो गया। विवाद बढ़ने पर सीताराम ने अपने पिता की जमकर पिटाई कर दी।

जब गांव में रहने वाले आसपास के लोग बीच बचाव के लिए पहुंचे, तो उन्हें ही मारपीट करने के मामले में फंसाने की बात कहने लगा और इसके बाद वह गांव के लोगों के खिलाफ ही शिकायत लेकर थाना पहुंच गया। उधर इस घटना में गंभीर रूप से घायल वेदराम बंजारे को आस पड़ोस के लोगों ने जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी के बाद जब पुलिस मामले की जांच करने पहुंची तो मृतक वेदराम की मॉं और आरोपी सीताराम के बेटे ने पुलिस को हकीकत बता दी।

जिसके बाद बालकों पुलिस ने सीताराम बंजारे को पिता की हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की माने तो आरोपी ने गांव के लोगों पर घर में घूसकर मारपीट करने की शिकायत लेकर पहुंचा था। वही पिता की मौत का जिम्मेदार भी गांव वालों को बता रहा था। लेकिन पुलिस की विवेचना में स्पष्ट होने पर आरोपी को हत्या के अपराध में गिरफ्तार कर लिया गया है।

Back to top button