क्राइम

CG NEWS : खड़े ट्रक से टकराई बाइक, पिता और बेटी की दर्दनाक मौत,बाइक में सवार पत्नी की…..

कांकेर 17 फरवरी 2023। नक्सल प्रभावित कांकेर जिला में रफ्तार के कहर ने दो जाने ले ली। यहां तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़ी ट्रक में जा घुसी। इस भीषण सड़क दुर्घटना में बाइक चला रहे शख्स की मौके पर ही मौत हो गयी, वही उसकी बेटी और पत्नी को चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान बेटी ने भी दम तोड़ दिया,वही पत्नी की हालत नाजुक बताई जा रही हैं।

जानकारी के मुताबिक ग्रामीण खजूरनाथ सोनकर का परिवार ग्राम लाल माटवाड़ा में निवास करता हैं। शुक्रवार को वह अपनी पत्नी अनीता सोनकर और बेटी खोमेश्वरी के साथ बाइक से अपने गांव से चारामा जाने के लिए रवाना हुआ था। चारामा पहुंचने से ठीक पहले एक ढाबे के नजदीक खड़ी ट्रक से तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर टकरा गयी।

हादसे में बाइक चला रहे खजूरनाथ की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी और बेटी को इलाज के लिए चारामा अस्पताल लाया गया। इलाज के दौरान बेटी खोमेश्वरी ने भी दम तोड़ दिया। राहगीरों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी हैं।

Back to top button