क्राइम

CG- 3 की मौत: बस ने बाइक सवार युवकों को कुचला, मौक पर तीनों की दर्दनाक मौत

सरगुजा 25 अक्टूबर 2023। दशहरा की रात सरगुजा में भीषण सड़क हादसें में तीन युवकों की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि अम्बिकापुर-बनारस मार्ग में सोनगरा जंगल के पास ये हादसा हुआ। हादसे में खदान कर्मियों को लेकर लौट रही बस के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवार तीन युवकों को कुचल दिया। इस हादसे में बाइक सवार तीनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक फरार हो गया। तीनों मृतक जरही से दशहरा पर्व देखकर घर वापस लौट रहे थे।

जानकारी के मुताबिक घटना भटगांव थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि ग्राम सोनगरा निवासी परमेश्वर राजवाड़े, प्रेमसाय राजवाड़े और अविनाश राजवाड़े मोटरसाइकिल में दशहरा पर्व देखने जरही गए थे। देर रात करीब साढ़े 11 बजे तीनों बाइक से वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान बनारस मार्ग में शिवानी खदान के पास महान-3 खदान से कर्मचारियों को लेकर वापस लौट रही बस के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

बस की तेज टक्कर से बाइक पर सवार तीनों युवक को गभीर चोट आई, जिससे तीनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। उधर घटना की जानकारी के बाद भटगांव पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने इस हादसे पर आरोपी बस चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। तीनों युवकों के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद आज परिजनों को सौंप दिया गया है। इस घटना के बाद से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

Back to top button