क्राइम

CG NEWS : परीक्षा केंद्र के बाहर से 10वीं बोर्ड की छात्रा को किया अगवा,बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, घटना के 3 दिन बाद….

कोरबा 25 मार्च 2023। कोरबा में एक 10वीं बोर्ड की छात्रा का परीक्षा केंद्र के बाहर से अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं कि पीड़ित छात्रा को उसके पिता परीक्षा केंद्र छोड़ने के बाद वापस घर लौट गये थे, लेकिन इसी बीच पीड़िता के परिचित युवक ने उसे झांसे में लेकर अगवा कर लिया और फिर उसे बंधक बनाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने पीड़ित छात्रा को सक्ती जिला से बरामद कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया हैं।

पूरा घटनाक्रम हरदीबाजार थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि गांव में रहने वाली 10वीं क्लास की छात्रा 21 मार्च को अपने पिता के साथ परीक्षा में शामिल होने परीक्षा केंद्र पहुंची थी। परीक्षा केंद्र में बेटी को छोड़ने के बाद छात्रा का पिता वापस घर लौट गया था। कुछ देर बाद छात्रा के पिता को स्कूल से उनकी बेटी के परीक्षा में अनुपस्थित होने की सूचना मिली। इसके बाद छात्रा का पिता तुरंत स्कूल में जाकर अपनी बेटी के संबंध में जानकारी जुटाने का प्रयास किया गया। लेकिन कोई खास जानकारी नही मिल सका। परिवार और परिचितों से जानकारी लेने के बाद भी जब परीक्षा केंद्र के बाहर से लापता बेटी की कोई जानकारी नही मिल सकी, तब पीड़ित शख्स ने इस घटना की रिपोर्ट हरदीबाजार थाना में दर्ज कराया गया।

काफी पूछताछ के बाद छात्रा के पिता को श्यामनगर दर्री निवासी नितेश कुमार राठौर पर बेटी के अगवा करने का शक हुआ। पुलिस को इस बात की जानकारी होने के बाद लापता युवक का लोकेशन ग्राम सकर्रा थाना मालखरौदा जिला सक्ती में होने की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस अधिकारियों के दिशा निर्देश पर पुलिस की एक टीम को तत्काल आज सक्ती जिला रवाना किया गया। पुलिस टीम ने मौके पर छापामार कार्रवाई कर आरोपी नितेश कुमार राठौर को गिरफ्तार कर पीड़ित छात्रा को आरोपी के कब्जा से बरामद किया गया। हरदीबाजार पुलिस ने पीड़ित छात्रा के बयान के बाद इस प्रकरण में आरोपी नितेश कुमार राठौर के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया हैं।

Back to top button