हेडलाइन

CG : बारिश का कहर 2 मासूम की मौत : मूसलाधार बारिश से मकान का दीवार ढहा, चपेट में आकर मासूम की दर्दनाक मौत

जीपीएम 3 अगस्त 2023। गौरेला पेंड्रा मरवाही जिला में तेज बारिश एक परिवार पर कहर बनकर टूटा। यहां लगातार हो रही बारिश से कच्चे मकान का दीवार ढह गया। इस घटना में दीवार के मलबे की चपेट में आकर 8 साल की बच्ची की दर्दनाक मौत हो गयी। बताया जा रहा हैं कि घटना के बाद आनन फानन में बच्चीं को अस्पताल ले जाया गया,जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दरअसल पूरा मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र के ग्राम नवागांव का है। यहां तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली 8 साल की वर्षिका घर के पास ही खेल रही थी। तभी लगातार हो रही भारी बारिश के दौरान कच्चे मकान का दीवार गिर भरभरा कर ढह गया। इस घटना में दीवार के पास ही खेल रही बच्चीं दीवार के मलबे के नीचे दब गयी। घर के लोगों को घटना की जानकारी मिलते ही आनन फानन में बच्चीं को मलबा के नीेचे से बाहर निकाला गया।

घरबाये परिजन बच्चीं को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां परीक्षण के बाद बच्चीं को मृत घोषित कर दिया गया। इसी तरफ दूसरी घटना भी पेंड्रा क्षेत्र की हैं। यहां भी एक बच्चें के उपर छज्जा गिर गया। इस घटना में छज्जा के नीचे दबकर बुरी तरह से घायल हुए बच्चें की मौके पर ही मौत हो गयी। बारिश के कारण एक ही दिन दो अलग-अलग हादसों में 2 बच्चों की मौत से क्षेत्र के लोग सख्ते में हैं। दोनों परिवार में मातम पसरा हुआ हैं। पुलिस ने घटना पर मर्ग कायम कर मृत बच्चों का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया हैं।

Back to top button