हेडलाइन

CG BREKING NEWS – परिवार के साथ पिकनिक मनाने गया स्कूलीं छात्र हसदेव नदी में डूबा, कोरबा से जांजगीर पिकनिक मनाने गया था परिवार, पिछले 24 घंटे से पुलिस और SDRF की टीम……

जांजगीर 13 नवंबर 2021- कोरबा से जांजगीर पिकनिक मनाने गये परिवार का एक 11वीं क्लास में पढ़ने वाला छात्र बॉल खेलने के दौरान अचानक हसदेव नदी में गिर गया। परिवार के लोग कुछ समझ पाते, तब तक 15 साल का ये मासूम पानी की गहराई में चला गया और फिर लापता हो गया। घटना रविवार दोपहर की बताई जा रही है, जिसके बाद से पुलिस और SDRF की टीम नदी में लापता बच्चें की तलाश कर रही है।

पूरा घटनाक्रम पंतोरा थानांतर्गत जांजगीर जिला के ग्राम देवरी पिकनिक स्पॉट की है। बताया जा रहा है कि दीपका कालोनी में रहने वाले अशोक प्रवीण सिंह का परिवार कल रविवार को जांजगीर जिला के देवरी गांव पिकनिक मनाने पहुंचा था। अशोक प्रवीण के साथ उनके 4 अन्य दोस्तों का भी परिवार साथ गया हुआ था। देवरी के हसदेव नदी के किनारे पिकनिक स्पॉट पर परिवार के लोग एन्जॉय कर रहे थे, वही बच्चें नदी के किनारे खेलने में व्यस्थ थे। बताया जा रहा है कि अशोक प्रवीण का 15 साल का बेटा आयुष्मान अचानक बॉल लेने के लिए नदी के किनारे की तरफ दौड़ रहा था, तभी अचानक चट्टान में उसका पैर फिसल गया और वह नदी की गहराई में जा गिरा।

घटना की जानकारी होते ही मौके पर मौजूद लोग घटनास्थल पर पहुंचे, मदद के लिए तत्काल घटना की जानकारी पंतोरा पुलिस को दिया गया। लेकिन काफी मशक्कत के बाद भी नदी में गिरे आयुष्मान का पता नही चल सका। नदी में पथरीला चट्टान होने के कारण शव के नीचे में फंसने की आशंका पर पुलिस अधिकारियों ने बिलासपुर से एसडीआरएफ की टीम को रेस्क्यू के लिए बूुलाया गया। दोपहर बाद से देर शाम तक एसडीआरएफ के गोताखोरो की मदद से आयुष्मान की तलाश की जाती रही, लेकिन कोई सफलता नही मिल सका।

जिसके बाद आज सुबह से एक बार फिर नदी में डूबे आयुष्मान की तलाश एसडीआरएफ की टीम कर रही है। घटना के बाद से पीड़ित परिवार सदमें में है। बताया जा रहा है आयुष्मान 11वी क्लास का छात्र था, वही आयुष्मान के पिता निजी कोल वाशरी में काम करते है।

जांजगीर SDOP निकोलश खल्खों ने NW न्यूज़ से बताया कि कोरबा के दीपका से परिवार ग्राम देवरी पिकनिक मनाने रविवार को आया था। पिकनिक स्पॉट पर खेलने के दौरान आयुष्मान हसदेव नदी में अचानक गिर गया, जिसकी तलाश कल दोपहर से ही SDRF की टीम के जवान कर रहे है। कल अंधेरा होने के बाद रेस्क्यू आपरेशन में दिक्कत आने के बाद, आज सुबह से दोबारा बच्चें की तलाश की जा रही है। मौके पर पंतोरा पुलिस टीम के साथ SDRF की टीम लगातार रेस्क्यू आपरेशन में लगी हुई है।

Back to top button