जॉब/शिक्षा

CG : जॉब आफर – छत्तीसगढ़ के इस जिले में 243 पदों पर निकली सीधी भर्ती, 21 मार्च से भर सकेगें ऑनलाईन आवेदन,इस दिन है आवेदन की अंतिम तारीख

 

कोरबा 16 मार्च 2022 । शिक्षित बेरोजगारों के लिए कोरबा जिला के स्वास्थ्य विभाग में अलग-अलग 243 पदों के लिए सीधी भर्ती की जायेगी। सरकारी नौकरी के इच्छुक अभ्यर्थी इस सीधी भर्ती मंे भाग लेने के लिए 21 मार्च से ऑन लाईन आवेदन कर सकते है।

गौरतलब है कि कोरबा जिला में स्वास्थ्य विभाग के अंतर्गत विभिन्न 243 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी गई है। इन पदों पर भर्ती के लिए कोरबा जिले के पात्र स्थानीय निवासी आवेदन कर सकते है। भर्ती की संपूर्ण कार्यवाही कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड बिलासपुर द्वारा की जाएगी। कर्मचारी चयन बोर्ड से प्राप्त जानकारी के अनुसार बोर्ड द्वारा जिले में तृतीय श्रेणी के अंतर्गत फॉर्मासिस्ट, ड्रेसर तथा स्वास्थ्य संयोजक के पदों पर भर्ती ली जाएगी। इसी प्रकार चतुर्थ श्रेणी के अंतर्गत भृत्य, वार्ड ब्वाय, वार्ड आया, स्वच्छक, चौकीदार, ओपीडी अटेण्डेंट तथा कुक के पदों पर भर्ती ली जाएगी।

 

रिक्त पदों में भर्ती के लिए ऑनलाईन आवेदन 21 मार्च से शुरू होगा। आवेदन की अंतिम तिथि 10 अप्रैल 2022 की रात 11ः59 बजें तक रखी गई है। ऑनलाईन आवेदन में किसी भी प्रकार की त्रुटि होने पर 11 अप्रैल से 13 अप्रैल के बीच त्रुटि सुधार किया जा सकता है। ऑनलाईन आवेदन शैक्षिक योग्यता तथा अन्य नियम एवं शर्तों के संबंध में विस्तृत जानकारी कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड बिलासपुर के ीजजचरूध्ध्ेरेेइइपसंेचनतण्बहेजंजमण्हवअण्पद पर प्राप्त की जा सकती है।

Back to top button