क्राइम

CG- दिनदहाड़े 1.75 लाख की उठाईगिरी, किसान के बाइक की डिक्की से उठाईगिरों ने दिया वारदात को अंजाम, घटना के बाद अब पुलिस कर रही…..

कवर्धा 4 जून 2022 । कवर्धा जिला में एक किसान के बाइक की डिक्की से शातिर बदमाशों ने 1.75 लाख रूपये की उठाईगिरी कर फरार हो गये। घटना की जानकारी के बाद पीड़ित किसान ने मामले की रिपोर्ट पुलिस मे दर्ज कराई हैं। वही पुलिस की जांच में सीसीटीवी फूटेज जब्त किया हैं, जिसमें उठाईगिरी करते आरोपी नजर आ रहा हैं।

दिनदहाड़े हुए उठाईगिरी की ये वारदात कवर्धा जिला के पंडिरिया थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा हैं कि सुखदेव चंद्रवंशी नामक किसान बैंक पैसा आहरण करने पहुंचा था। बैंक से 1.75 लाख रूपये आहरित करने के बाद उसने सारे पैसे बाइक की डिक्की में रखने के बाद खाद खरीदने दुकान गया हुआ था। इसी दौरान बैंक से ही शातिर बदमाश किसान सुखदेव चंद्रवंशी के पीछे लग गये। सुखदेव जैसे ही खाद लेने दुकान में गया, इसी दौरान बदमाशों ने बाइक की डिक्की से 1 लाख 75 हजार की उठाईगिरी कर फरार हो गये। उठाईगिरी का शिकार हुए किसान को जब इस बात की जानकारी हुई,तो उसने तत्काल पुलिस को इस मामले की जानकारी दी।

घटनास्थल पर पहुंचे पंडरिया पुलिस टीम ने तत्काल जिले में नाकेबंदी कर उठाईगिरो की पतासाजी का प्रयास शुरू किया गया। पुलिस ने पास के ही एक दुकान से सीसीटीवी फूटेज जब्त किया हैं, जिसमें बदमाश डिक्की से पैसे निकालकर भागता नजर आ रहा हैं। आरोपी ने चेहरे पर गम्छा और सर पर टोपी पहन रखी हैं, जिससे उसकी पहचान अब तक नही हो सकी हैं। कवर्धा एसपी डॉ. लाल उमेंद सिंह ने बताया कि घटना शुक्रवार दोपहर की हैं, मामले में जांच टीम गठित कर फरार बदमाशों की तलाश की जा रही हैं। सीसीटीवी फूटेज से इस वारदात में शामिल आरोपियों से जुड़े सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। जिसके आधार पुलिस टीम जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर लेगी।

Back to top button