क्राइम

CG: राजधानी में मर्डर- सरेराह छोटे भाई के सामने बड़े भाई की हत्या…… छोटे भाई को बचाने गया था बड़ा भाई, बदमाश ने गोद दिया चाकू से..

रायपुर 6 नवंबर 2021। राजधानी रायपुर में बदमाशो के हौसले बुलंद नजर आ रहे है, यहां एक बार फिर दिनदहाड़े एक बदमाश ने पहले तो एक युवक की पिटाई कर दी और जब उस युवक का बड़ा भाई बीच-बचाव करने पहुंचा, तो उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। पूरा मामला रायपुर के टिकरापारा थानांतर्गत संजय नगर का है।

बताया जा रहा है कि रायपुर शहर के मठपारा के संजय नगर क्षेत्र में गौर-गौरी विसर्जन यात्रा निकाली जा रही थी। लोग नाचते हुए जा रहे थे, इसी दौरान शिबू उर्फ आफताब नामक बदमाश भी उस आयोजन में घुसकर हाथ में धारदार चाकू लहराकर नाचने लगा। जिस पर वहां मौजूद दिनेश साहू ने उसे रोकने की कोशिश की, इस बात से तैश में आकर आफताब ने उसके साथ सबके सामने ही मारपीट शुरू कर दी।

दिनेश को पिटता देख उसका बड़ा भाई लोकेश साहू अपने दोस्‍तों के साथ आफताब को रोकने की कोशिश की। इस दौरान बदमाश आफताब ने लोकेश पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। छोटे भाई दिनेश के सामने ही आरोपी आफताब ने बडे़ भाई लोकेश की चाकू मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। दिनदहाड़े सरेराह हुए इस वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से लोकेश को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रायपुर शहर में हुए इस वारदात के बाद क्षेत्र के लोगों में गहरा आक्रोश व्याप्त है। वहीं पुलिस ने इस मामले में आरोपी आफताब के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर उसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

Back to top button