क्राइम

CG हत्या- दिनदहाड़े बीच बस्ती में वार्ड पंच की फरसा मारकर हत्या, वारदात के बाद मौके से भागे आरोपी, पुलिस बोली जमीन विवाद मेें …..

 

जांजगीर 20 नवंबर 2021- जांजगीर जिला से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां पुरानी रंजीश और जमीन विवाद को लेकर बीच बस्ती में वार्ड के पंच की फरसा से मारकर हत्या कर दी गयी। घटना के बाद आरोपी बड़ी ही आसानी से मौके से फरार हो गये, वही गांव में बस्ती के बीच हुए इस वारदात के बाद दहशत का माहौल व्याप्त है। पूरा घटनाक्रम शिवरीनारायण थाना के तुसमा ग्राम पंचायत का है। बताया जा रहा है कि यहां वार्ड नंबर 11 का पंच भागवत साहू है।

उसका गांव में ही रहने वाले सुनील केंवर और सोहित केंवर के साथ जमीन को लेकर पुराना विवाद चल रहा था। आज दोपहर भागवत साहू गांव की ओर से लौट रहा था, तभी बीच रास्तें में दो लोगों ने उसका रास्ता रोककर विवाद शुरू कर दिया। गांव के लोग कुछ समझ पाते इतने में आरोपियों ने वार्ड पंच भागवत साहू पर फरसे से ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर बीच बस्ती में ही उसकी हत्या कर दी।

फरसा के हमले से गंभीर रूप से जख्मी भागवत साहू मौके पर ही लहूलुहान हालत में गिर गया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वही दिनदहाड़े हुए इस हत्या की वारदात से डरे सहमें ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही शिवरीनारायण पुलिस तत्काल
घटनास्थल पर पहुंच गयी है।

शिवरीनारायण पुलिस सहित एसडीओंपी निकोलस खल्खों घटना स्थल पर पहुंचे हुए है। गांव के डरे सहमे ग्रामीणों से इस जघन्य हत्या की जानकारी ली जा रही है। पुलिस ने घटनास्थल से शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना कर दिया है। वही गांव के बीच दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड के बाद से आरोपी फरार बताये जा रहे है।

 

NW न्यूज़ से जांजगीर एसडीओंपी निकोलस खल्खों ने बताया कि घटना दोपहर करीब साढ़े 12 से 1 बजें के बीच की है। मृतक भागवत दास तुसमा ग्राम पंचायत में वार्ड नंबर 11 का पंच था। पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में मृतक का गांव में ही रहने वाले सोहित केंवट और सुनील केंवट से जमीन का पुराना विवाद चल रहा था। पुरानी रंजीश को लेकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। हत्या के कौन कौन शामिल था, इसकी पतासाजी की जा रही है। सूत्रों से इस पूरी वारदात में सुनील केवट और सोहित केवट के शामिल होने की जानकारी सामने आ रही है। घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार है। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश के साथ ही वारदात में और कौन-कौन शामिल था, इसकी पतासाजी कर रही है।

Back to top button