बिग ब्रेकिंग

CG NEWS : 4 सस्पेंड: SP का बड़ा एक्शन…..दो थानों में पोस्टेड 4 कांस्टेबल को किया सस्पेंड, गंभीर मामले में हुए एक्शन के बाद मचा हड़कंप….

महासमुंद 19 जनवरी 2023। महासमुंद एसपी ने दो थानों में पदस्थ 4 कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया हैं। बताया जा रहा हैं कि निलंबित कांस्टेबल के खिलाफ गंभीर शिकायते थी, संदिग्ध आचरण और कार्य में लापरवाही के मामले में एसपी ने एक्शन लेते हुए एक ही दिन में 4 आरक्षकों को निलंबित करने का आदेश जारी किया हैं। एसपी के इस एक्शन के बाद महासमुंद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया हैं।

गौरतलब हैं कि महासमुंद के नये एसपी धमेंद्र सिंह पोस्टिंग के बाद से ही पुलिसिंग को लेकर लगातार सख्त नजर आ रहे हैं। महासमुंद जिला में पदस्थापना के साथ ही एसपी ने पुलिस अधिकारियों को जिले में कानून व्यवस्था और नशे के सौदागरों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई का निर्देश दिया गया था। एसपी की सख्ती के बाद भी बसना और साकंरा थाना में पदस्थ आरक्षको के संबंध में एसपी के समक्ष संदिग्ध गतिविधियों में आरक्षको की संलिप्तता और कार्य में गंभीर लापरवाही की शिकायते सामने आयी थी।

उक्त प्रकरण में एसपी धमेंद्र सिंह ने एक्शन लेते हुए बसना थाना में पदस्थ आरक्षक दिलीप टण्डन, उत्तरा सांते,यशवंत ध्रुव सहित थाना साकंरा में पदस्थ रमाकांत साहू को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए पुलिस लाइन में अटेच कर दिया हैं। एसपी धमेंद्र सिंह के इस एक्शन के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ हैं। वही एसपी ने साफ कर दिया हैं कि पुलिस कार्य में लापरवाही और संदिग्ध आचरण को कभी भी बर्दाश्त नही किया जायेगा। ऐसी शिकायतों पर तत्काल एक्शन लेते हुए कार्रवाई की जायेगी।

Back to top button