क्राइम

4 दोस्तों की मौत : दोस्त की शादी में जा रहे थे 6 लड़के, ट्रक की टक्कर में चार की मौत, 2 की हालत नाजुक…. मृतक चार में 3 युवक घर का था इकलौता चिराग…. साथ कर रहे थे बीएससी की पढ़ाई …

कानपुर 8 मार्च 2022। दोस्त की शादी में जा रहे चार दोस्तों (Death of 4 friends)की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गयी। घटना के वक्त कार में 6 युवक (four killed in a truck collision, 2 in critical condition)सवार थे, बचे दो युवकों की हालत भी बेहद गंभीर है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक चार युवकों में से 3 युवक अपने घर का इकलौता बेटा था। कार से शराब और बीयर की केन मिली है, जिसके बाद आशंका है कि नशे की हालत में ही ये हादसा हुआ है।

घटना कानपुर के बिधनू  (Kanpur Road Accident) में उस वक्त हुई, जब कद्दू से लदे एक ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गये, काफी मशक्कत के बाद कार से शव को निकाला जा सका। मृतकों में निनित, रामजी, संदीप पाल और अभिनीष पाल की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दिलीप कनौजिया और नितिन चौरसिया की हालत गंभीर है।

नितिन, संदीप और अभिनीष अपने घर का इकलौता बेटा था। सभी दोस्त एक साथ बीएससी में पढ़ते थे। दोस्त की शादी में सभी एक साथ रमईपुर गांव से निकले थे। कार में मिले नशे के सामान के बाद आशंका है कि शराब के नशे में ही ये घटना हुई है।

Back to top button