क्राइम

पूर्व MLA के बेटे विष्णु मिश्रा की निशानदेही पर मिला हथियारों का जखीरा, एके 47 भी बरामद…

उत्तर प्रदेश 04 अगस्त 2022: उत्तर प्रदेश के भदोही में जेल में बंद पूर्व विधायक विजय मिश्रा के बेटे के निशानदेही पर एक बंद पड़े पेट्रोल पंप से पुलिस ने एके 47, पिस्टल, मैगजीन और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया है।

पुलिस ने जेल में बंद पूर्व विधायक के बेटे विष्णु मिश्रा को पूछताछ के लिए आज रिमांड पर लिया था और उसी दौरान पूछताछ के बाद छिपा कर रखे गए असलहे और कारतूस को बरामद करने का दावा किया है।

पुलिस के मुताबिक पेट्रोल पंप विजय मिश्रा गैंग का है। एके 47 मिलने के बाद पुलिस विजय मिश्रा और मुख्तार अंसारी गैंग के गठजोड़ के बारे में भी जानकारी जुटाने में लगी है। असलहे और कारतूस के इस जखीरे को पुलिस ने गोपीगंज थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे के किनारे अमवा में स्थित बंद पड़े पेट्रोल पंप से बरामद किया है।

गौरतलब है कि ज्ञानपुर के पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्रा रेप केस के अलावा रिश्तेदार की संपत्ति कब्जा करने के मामले में आगरा जेल में बंद है। वहीं बेटा विष्णु मिश्रा दो वर्षों से फरार था।

पुलिस ने उसके ऊपर एक लाख का इनाम भी घोषित किया था, हाल ही में स्पेशल टास्क फोर्स ने विष्णु मिश्रा को पुणे से गिरफ्तार किया है। विष्णु मिश्रा भदोही के जिला कारागार में बंद है। विष्णु मिश्रा पर गोपीगंज कोतवाली में आयुध अधिनियम के तहत दर्ज मुकदमे में कोर्ट की स्वीकृति पर पुलिस ने विष्णु मिश्रा को आज कस्टडी रिमांड पर लिया था, और पुलिस का दावा है, कि इस दौरान विष्णु मिश्रा की निशानदेही पर पेट्रोल पंप से कारतूस बरामद किए गए हैं।

इस मामले को लेकर भदोही के एसपी अनिल कुमार ने कहा कि दो साल से फरार एक लाख के इनामी विष्णु मिश्रा को एसटीएफ ने पुणे से गिरफ्तार किया था। आज कोर्ट के आदेश पर उसे पुलिस ने कस्टडी रिमांड पर लिया था।

पूछताछ में उसकी निशानदेही पर गोपीगंज थाना के अंतर्गत एक पेट्रोल पंप से एके-47 राइफल, चार मैगजीन, एके-47 के 375 कारतूस के अलावा अत्याधुनिक नाइन एमएम पिस्टल, एक मैगजीन और नौ कारतूस एक बंद पड़े पेट्रोल पंप से बरामद किया गया है।

Back to top button