क्राइम

CG- तेज रफ्तार कार खड़ी ट्रक से टकराई,10 साल के मासूम की मौत 3 की हालत गंभीर, उधर तेज रफ्तार बाईक भीड़ पर चढ़ा दी… बाईकर्स की मौत

बालोद/भिलाई 20 मई 2022 । छत्तीसगढ़ के बालोद और भिलाई में हुए दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक 10 साल के मासूम बच्चें के साथ ही बाईक राईडिंग करने वाले युवक की मौत हो गयी हैं, जबकि दुर्घटना में घायल 3 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। सड़क दुर्घटना का पहला मामला बालोद जिला का है। यहां के डौंडी थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार खड़ी ट्रक टकरा गयी। इस भीषण हादसे में कार में सवार एक 10 साल के मासूम की जहां मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं कार में सवार 3 लोगों को गंभीर चोट आई हैं।

बताया जा रहा है कि बीटाल गांव में रहने वाला एक परिवार शादी समारोह में शामिल होकर गुरूवार की देर रात 1 बजे कार से घर लौट रहा था। कार में सवार परिवार मनकुंवर चौक के पास पहुंचे ही थे कि सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में पीछे से तेज रफ्तार कार जा घुसी। हादसे के बाद कार के भीतर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों की मदद से कार में सवार घायलों को बाहर निकाला गया। इसके बाद पुलिस की मदद से घायलों को तत्काल देर रात ही राजहरा शहीद अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया गया। वहां डॉक्टरों ने जहां 10 साल के मासूम विकास कोरेटी को मृत घोषित कर दिया। वही बच्चें की मां सहित 3 लोगों की हालत गंभीर देख उन्हें भिलाई रेफर कर दिया गया।

कार में 5 लोग सवार थे। एक अन्य को भी चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि संकुर कोरेटी सीआरपीएफ में जवान है, जो कि ड्यूटी पर बाहर हैं, जिनका परिवार इस सड़क हादसे का शिकार हुआ है। बालोद पुलिस ने इस घटना में प्राथमिकी जांच कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। वही सड़क दुर्घटना की दूसरी घटना भिलाई का हैं। बताया जा रहा है कि भिलाई टाउनशिप एरिया मंे गुरूवार की रात बाइकर्स गैंग तेज रफ्तार मंे बाईक राईडिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक बाईकर्स की तेज रफ्तार बाईक सेक्टर 6 में सेंट्रल एवेन्यू से लगे मंदिर के पास से गुजरी।

मंदिर के पास प्रसाद लेने लोगों की भीड़ मौजूद थी, जिसे देखकर बाईकस का नियंत्रण बाईक पर से हट गया, और तेज रफ्तार बाईक दो महिलाओं और एक पुरुष को टक्कर मारते हुए सड़क पर गिर गयी। टक्कर इतनी तेज थी दोनों महिलाएं हवा में उछलकर दूर जा गिरीं और उनके हाथ पैर टूट गए। वहीं युवक बेसुध होकर गिर गया। बाइक चालक युवक बाइक के साथ ही काफी दूर तक सड़क में घिसटता हुआ चला गया। इस दुर्घटना मंे बाईकर्स को गंभीर चोट लगने पर उसकी मौेके पर ही मौैत हो गयी। पुलिस ने इस सड़क हादसे पर प्राथमिकी दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

Back to top button