क्राइम

प्रेमिका को होटल में बुलाकर प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ की दरिंदगी….1 नाबालिग समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

नोएडा 19 दिसंबर 2022: नोएडा से एक बार फिर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक नाबालिग के साथ सामुहिक दुष्कर्म के वारदात को अंजाम दिया गया है। दरअसल नोएडा में एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कासना थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप करने के मामले में पुलिस ने सोमवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान शोएब, वसीम और एक नाबालिग के तौर पर की गयी है। इस मामले में दो दिन पहले किशोरी ने शिकायत दर्ज करायी थी कि उसे होटल के एक कमरे में बुलाकर चार लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। कासना के थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार शुक्ला ने बताया कि इस थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिक लड़की वसीम नामक अपने प्रेमी से मिलने के लिए एक होटल में गई थी।

युवती का आरोप है कि वहां मौजूद वसीम, शोएब सहित चार लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। किशोरी के परिजनों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। नाबालिक का मेडिकल भी कराया गया है। वहीं पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमे एक आरोपी नाबालिग है। नाबालिग आरोपी की उम्र लगभग 15 साल है। उसे बाल सुधार गृह भेजा गया है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Back to top button