क्राइम

CG NEWS : मासूम भाई-बहन की नदी में डूबकर मौत: शादी कार्यक्रम में आये दो बच्चे हसदेव नदी में बहे, लाश मिलने के बाद विवाह की खुशियां मातम में बदली……

कोरबा 4 मई 2023। कोरबा में हसदेव नदी में नहाने गये दो मासूम बच्चों की डूबने से मौत हो गयी। बताया जा रहा हैं कि दोनों बच्चें आपस में भाई-बहन हैं, जो कि वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने परिजनों के साथ पहुंचे थे। इस घटना में मासूम भाई-बहन की मौत की खबर के बाद अब शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गयी हैं।

बच्चों की मौत का ये मामला उरगा थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि उरगा थाना के देउरमाल गांव में आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में परिवार के लोग शामिल होने पहुंचे थे। परिवार में आये दो बच्चें 6 साल की ज्योत्सना और 3 साल का रेयांश अपने बड़े पिताजी के साथ गांव के ही समीप स्थित हसदेव नदी में नहाने गये थे। घर के लोगों के साथ नदी में उतरे दोनों भाई-बहन अचानक नदी के तेज प्रवाह में बहकर डूबने लगे।

जब तक घरवालों को खबर होती, तब तक दोनों बच्चें बह गये थे। आनन फानन में बच्चों की खोजबीन शुरू की गयी। काफी मशक्कत के बाद दोनों बच्चों का शव बरामद किया जा सका। उधर इस घटना की जानकारी के बाद पूरे गांव में शोक व्याप्त हो गया। शादी के घर में बच्चों की मौत की खबर के बाद मातम व्याप्त हैं। इस घटना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया हैं।

Back to top button