क्राइमहेडलाइन

शाहरुख खान की मिली लाश: IG आफिस के करीब मिला शव, पुलिस मामले की जांच में जुटी, खुद SP पहुंचे मौके पर…

शाहरुख खान की मिली लाश भिलाई 24 फरवरी 2024। IG कार्यालय के करीब एक युवक की लाश मिली है। आईजी दफ्तर के करीब लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मचा है। युवक की पहचान शाहरुख खान के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। घटना की सूचना पर खुद एसपी जितेंद्र शुक्ला भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस टीम को इस मामले में सूक्ष्मता से जांच के आदेश दिये हैं।

जानकारी के मुताबिक आईजी कार्यालय के सामने झाड़ियों में 22 वर्षीय युवक की लाश मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी। पुलिस ने  शव को कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू की, तो मृतक की पहचान दुर्ग के ढीमरपारा निवासी शहरुख खान के रूप में हुई। एडिशनल एसपी अभिषेक झा ने बताया कि मृतक की हत्या की गई है और उसका सिर के किसी पत्थर से कुचला है, जिससे उसकी मौत हुई है।

फिलहाल भिलाई नगर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।  इधर दुर्ग आईजी राम गोपाल गर्ग ने इस मामले को जल्द से जल्द निपटाने के निर्देश दिए हैं। वही घटना स्थल पर स्वयं दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला भी मौके पर पहुंचे थे। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दुर्ग जिला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

Back to top button