हेडलाइन

CG NEWS -शराब की बोतल में थी मौत: दुकान से शराब खरीदकर जैसे ही ढक्कन खोला… तो ग्राहक के उड़ गये होश,बोतल में मिला जहरीला……

जांजगीर 8 नवंबर 2022। मदिरा प्रेमियों के लिए बुरी खबर हैं। जीं हां शराब सेवन करने से पहले अगर आप शराब की बोतल पर ध्यान नही देते हैं, तो आपकी जान जा सकती हैं। जीं हां कुछ ऐसा ही मामला जांजगीर जिला में सामने आया हैं। यहां देशी शराब की बोतल के अंदर से मरा हुआ जहरीला सांप मिलने से हड़कंप मचा हुआ हैं। बताया जा रहा हैं कि दुकान से शराब खरीदने के बाद जैसे ही ग्राहन ने बोतल का ढक्कन खोला अंदर का मरा हुआ करैत सांप देखकर उसके होश उड़ गये।

पूरा घटनाक्रम जांजगीर जिला के पामगढ़ क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि सोनसरी निवासी वीरेंद्र दास अपने साथी के साथ पामगढ़ के देसी शराब दुकान में शराब लेने पहुंचा था। वहां से उसने देशी शराब की बोतल खरीदी और पीने के लिए पास में ही बैठ गया। जैसे ही उसने शराब की बोतल खोली, उसके अंदर मरा हुआ जहरीला सांप दिखाई दिया। इस नजारे को देखने के बाद शराब सेवन करने बैठे वीरेंद्र और उसके साथी का होश उड़ गया। उसने तुरंत बोतल का ढक्कन बंद दिया और अपने दोस्त के अलावा शराब दुकान के पास मौजूद लोगों को इसकी जानकारी दी।

इसके बाद उक्त शराब की बोतल को लेकर सभी दुकान में इकट्ठा हो गए। पामगढ़ के देसी शराब दुकान के सेल्समैन शिव दयाल बर्मन ने बताया कि शराब कार्टन में भरकर आता है। उसमें सील लगी हुई होती है। उन्होंने कहा कि ये शराब भी जांजगीर के वेयर हाउस से आई है। बोतल पर 14 अक्टूबर 2022 की सील लगी हुई है। सांप उसके अंदर कैसे आया और सीलबंद करते वक्त किसी की नजर उस पर क्यों नहीं पड़ी, इस बारे में सेल्समैन ने जानकारी होने से इनकार कर दिया।

शराब खरीद रहे लोगों ने आरोप लगाया कि अगर सीलबंद बोतल से भी इस तरह सांप या फिर कीड़े-मकोड़े निकलेंगे, तो उनकी जान को इससे खतरा है। वहीं इस घटना की जानकारी के बाद बोतल में बंद मरे हुए सांप को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इसके बाद इस पूरे घटनाक्रम का फोटो विडियों सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। हालांकि मरे हुए सांप की बोतल को सेल्समैन ने न तो वापस लिया और न तो ग्राहक को उसके पैसे ही लौटाए।

इसके बाद ग्राहक बोतल को लेकर अपने गांव वापस चला गया। फिलहाल मामले की शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है, लेकिन सहायक आयुक्त आबकारी विभाग दिनकर वासनिक ने मामले की जानकारी होने की बात कही हैं। उन्होने टीम गठित कर जांच के लिए सोनसरी गांव भेजने की बात कही हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button