क्राइम

CG NEWS : कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट,क्षेत्र में फैली सनसनी,बेटे को था मां पर शक,पुलिस ने किया….

कोरबा 4 मई 2023। कोरबा में एक कलयुगी बेटे ने रिश्तों का कत्ल कर दिया। बताया जा रहा हैं कि आरोपी को अपनी मां के चरित्र पर शंका था। इसी बात को लेकर उसकी अपनी मां से कई बार पहले भी विवाद हुआ था। गुरूवार की रात एक बार फिर विवाद होने पर आरोपी ने अपनी मां पर चाकू से जानलेवा हमला कर उसकी हत्या कर दी। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

हत्या की ये वारदात कोतवाली थाना के राताखार बस्ती का हैं। बताया जा रहा हैं कि यहां के साहू मोहल्ला में मीरा उरांव का परिवार निवास करता हैं। गुरूवार की रात मीरा उराव पर उसी के छोटे बेटे पिंटू उरांव ने चाकू से जानलेवा हमला कर हत्या कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी तत्काल कोतवाली पुलिस को स्थानीय लोगों ने दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि मृतिका मीरा उरांव की खून से सनी लाश पड़ी हुई हैं। पुलिस टीम ने तत्काल हत्या की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी पिंटू अग्रवाल को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया।

कोतवाली थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि आरोपी से प्राथमिक पूछताछ में हत्या की वजह उसकी मां के चरित्र पर शंका हैं। आरोपी ने बताया कि उसकी मां का चरित्र सही नही होने के कारण उसने हत्या की घटना को अंजाम दिया गया। कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी का बड़े भाई पर भी पहले अपराधिक मामला दर्ज किया गया था। जिस पर न्यायालय से न्यायिक रिमांड पर उसे जेल भेज दिया गया। उसके बाद अब छोटे भाई ने मां की हत्या कर दी। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

Back to top button