हेडलाइन

CG NEWS : नेता प्रतिपक्ष कल बदल सकते हैं …. भाजपा ने बुलायी विधायक दल की बैठक….प्रदेश प्रभारी सहित शीर्ष नेता रहेंगे मौजूद… धरमलाल कौशिक बोले- जो होगा वो आपको…

रायपुर 16 अगस्त 2022। भाजपा विधायक दल की बैठक कल होने जा रही है। चर्चा है कि इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष को बदला जा सकता है। कल तीन बड़ी बैठक होने जा रही है। भाजपा विधायक दल की बैठक कल 1 से 2 बजे के बीच होने वाली है। बैठक में शामिल होने के लिए नितिन नवीन रायपुर पहुंच रहे हैं, वहीं प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी भी रायपुर आ रही है।

कल होने वाली बैठक को लेकर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का बयान आया है। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि …

“हमारा मुख्य लक्ष्य 2023 में सरकार बनाना है, कल भाजपा विधायक दल की बैठक है, सांसदों की बैठक है, पदाधिकारियों की बैठक है। बैठक में एजेंडा क्या होगा, वो जो आयेंगे वो बतायेंगे। प्रदेश अध्यक्ष का चेहरा बदल चुका है, अब जो बदलाव होगा, उसका पता तो आपको कल चल जायेगा, आप भी यहीं है, हम भी यही हैं”

आपको बता दें कि प्रदेश अध्यक्ष बदलने के साथ ही प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष को भी बदलने की चर्चा काफी तेज हो गयी है। पिछले दिनों नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात भी की थी। माना जा रहा है कि भाजपा नेतृत्व आक्रामक चेहरा को नेता प्रतिपक्ष बनाना चाह रहा है। हालांकि उससे पहले वो जातिगत और क्षेत्रीय संतुलन को भी साधने में लगा है।

चर्चाओं में रमन सिंह का नाम भी नेता प्रतिपक्ष के लिए आगे है। नारायण चंदेल नेता प्रतिपक्ष की दौड़ में कईयों की पसंद बताये जा रहे हैं। हालांकि अन्य नामों में अजय चंद्राकर, बृजमोहन अग्रवाल के अलावे शिवरतन शर्मा, सौरभ कुमार और कृष्णमूर्ति बांधी का नाम भी आ रहा है।

Back to top button