Automobile

रॉयल लुक और झमाझम फीचर्स के साथ मार्केट में सनसनी मचा रही Royal Enfield की फाडू बाइक,देखे कीमत

रॉयल लुक और झमाझम फीचर्स के साथ मार्केट में सनसनी मचा रही Royal Enfield की फाडू बाइक,देखे कीमत भारतीय ऑटो बाजार में अलग-अलग सेगमेंट की बाइक उपलब्ध हैं। इनमें 350 cc सेगमेंट काफी लोकप्रिय है। वैसे इस सेगमेंट की बाइक में Royal Enfield का काफी ज्यादा दबदबा है। वहीं अगर आप जनवरी 2024 में 300cc से 500cc सेगमेंट के बीच की बाइक की बात करते है तो बने रहिये अंत तक-

रॉयल लुक और झमाझम फीचर्स के साथ मार्केट में सनसनी मचा रही Royal Enfield की फाडू बाइक,देखे कीमत

Read Also: Central Bank of India: 3 हजार पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी,देखे योग्यता

Royal Enfield पॉवरफुल इंजन

2023 रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को 349 सीसी सिंगल-सिलेंडर एयर- और ऑयल-कूल्ड एसओएचसी इंजन से पावर मिलती है, जो 6,100 RPM पर 20.2 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 4,000 आरपीएम पर 27 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. इस पावरप्लांट को 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. इंजन इसे लॉन्ग-स्ट्रोक मोटर के तौर पर इस्तेमाल कर रही है.

Royal Enfield जबरदस्त लुक
बाकी हाइलाइट्स में नए पायलट लैंप के साथ एक रिडिज़ाइन किया गया हेडलैंप, इंटिग्रेटेड रिफ्लेक्टर के साथ एक नया हैलोजन टेल लैंप और पोस्ट वार यानी युद्ध के बाद के एरा के डिजाइन एलिमेंट्स शामिल हैं, जिसमें हाथ से पेंट किए गए सिग्नेचर पिनस्ट्रिप और प्रेस्टीज विंग बैज शामिल हैं. नई बुलेट 350 में सिंगल-पीस ट्यूबलर ग्रैब रेल के साथ 805 मिमी लंबी सीट, एक एलसीडी इंफो पैनल वाला सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट है!

रॉयल लुक और झमाझम फीचर्स के साथ मार्केट में सनसनी मचा रही Royal Enfield की फाडू बाइक,देखे कीमत

Royal Enfield 3 कलर वेरियंट
रिडिज़ाइन किया गया हैंडलबार नए स्विच क्यूब्स, एक इंफो स्विच और एक ओवल शेप मास्टर सिलेंडर के साथ बेहतर एर्गोनॉमिक्स आफर करता है. नए ट्विन-क्रैडल फ्रेम पर तैयार की गई, बुलेट 350 तीन वेरिएंट में उपलब्ध होगी. इसमें मिलिट्री (ब्लैक विद रेथ), स्टैंडर्ड (मैरून विद ब्लैक), और ब्लैक गोल्ड शामिल हैं. आपको बता दें बुलेट कंपनी की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक्स में शुमार की जाती है. इसी वजह से कंपनी इसे अपडेट कर रही है. इस सेगमेंट में फिलहाल क्लासिक 350 बेस्टसेलिंग बाइक है!

Back to top button