पॉलिटिकल

CG NEWS- राजस्व मंत्री की कार ने बाइक सवार 2 युवको को कुचला,एक की मौके पर मौत दूसरे की हालत गंभीर, हादसे के वक्त मंत्री जी…

दुर्ग 18 अगस्त 2022 । छत्तीसगढ़ के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के वाहन चालक ने बाइक सवार 2 युवको को चपेट में लेकर कुचल दिया। इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की जहां मौेके पर ही मौत हो गयी, वही दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। बताया जा रहा हैं कि राजस्व मंत्री गुजरात दौरे पर है, जिनकी अनुपस्थिति में कार के चालक ने बिना किसी को सूचना दिये फॉर्च्यूनर कार को दुर्ग ले गया था। पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर कार को जब्त कर लिया हैं।

पूरा घटनाक्रम दुर्ग जिला के पाटन थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि पाटन क्षेत्र के ग्राम लोहरसी में रहने वाला प्रकाश चंद्राकर अपने साथी मेहुल चंद्राकर के साथ बाजार गया हुआ था। यहां से वापस दोनों युवक बाइक से वापस लौट रहे थे, तभी दूसरी तरफ से आ रही तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार के चालक ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए बाइक सवार युवको को चपेट में लेकर कुचल दिया।

दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल प्रकाश चंद्राकर की मौके पर ही मौत हो गयी, वही उसके साथी मेहुल चंद्राकर का चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया यगा हैं। उधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने फॉर्च्यूनर कार क्रमांक सीजी 02 एबी 0011 के चालक को पकड़कर हिरासत में ले लिया गया। दुर्ग एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि दुर्घटनाकारित कार राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल की हैं।

दुर्घटना के वक्त कार में सिर्फ चालक मौजूद था। एसपी ने बताया कि राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल गुजरात गये हुए हैं। ऐसे में कार के चालक ने बिना किसी से पूछे कार को रायपुर से पाटन क्षेत्र आया हुआ था। जहां राजस्व मंत्री की शासकीय वाहन से ये दुर्घटना घटित हुई। एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि आरोपी चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर फॉर्च्यूनर कार को जब्त कर लिया गया हैं।

Back to top button