हेडलाइन

CG NEWS : VIDEO- बच्चा चोर के शक में युवक को बिजली के पोल में बांधकर पीटा,पुलिस ने भीड़ से बचाया,लेकिन FIR के नाम पर हो रहा….

कोरबा 1 अप्रैल 2023। कोरबा में बच्चा चोर के शक में एक शराबी युवक को बिजली के पोल में बांधकर अधमरा होते तक पीटने का मामला सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं कि महिला ने आरोपी शख्स पर बच्चा को बोरी में डालकर चोरी करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे बंधक बनाकर बुरी तरह से पीट दिया। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने भीड़ से युवक को तो छुड़ा लिया, लेकिन अब तक इस मामले में किसी पर भी अपराध दर्ज नही किया जा सका हैं।

पूरा घटनाक्रम दीपका थाना के रेल्वे क्रासिंग के पास का हैं। बताया जा रहा हैं कि क्षेत्र में प्रीति झा का परिवार निवास करता हैं। प्रीति पास के ही एक डेयरी में काम करती हैं। महिला का आरोप हैं कि शुक्रवार को जब वह घर से काम पर निकली थी, तभी एक युवक उसके घर में घुस गया, और उसने उसके बच्चे को बोरे में डाल लिया था। घटना की जानकारी जब महिला के दूसरे बच्चे ने दिया, तब वह मौके पर पहुंची और बच्चे को शराबी युवक से छुड़ाया। महिला के इस गंभीर आरोप के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। इसके बाद लोगों ने शराबी युवक को पुलिस में देने के बजाये मौके पर ही बंधक बनाकर बिजली के पोल से बांध दिया और उसकी बुरी तरह से अधमरा होते तक पिटाई कर दी।

उधर इस घटना की जानकारी के बाद दीपका थाना से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बंधक बने युवक को छुड़ाकर निकाला गया। दीपका थाना प्रभारी से इस मामले की जब जानकारी चाही गयी, तो उन्होने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में मार खाने वाला युवक पेशे से कबाड़ी हैं, जो घूम घूमकर कबाड़ इकट्ठा करता हैं। मूलतः रतनपुर के रहने वाला युवक घटना के समय शराब के नशे में धुत्त था। जिसे बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने पिटाई कर दी थी। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में अब तक शिकायत नही आने के कारण अपराध दर्ज नही किया जा सका हैं। आज युवक को थाना बुलवाया गया हैं। मामले में शिकायत होते ही अपराध दर्ज किया जायेगा।

Back to top button