हेडलाइनधर्म-विशेष

CG- मुख्यमंत्री के निर्देश पर 6 सदस्यीय जांच टीम गठित, कार्यपालक निदेशक की अगुवाई में आगजनी की घटना की होगी जांच, एक सप्ताह में सौंपी जायेगी रिपोर्ट

रायपुर 6 अप्रैल 2024। शुक्रवार को CPDCL के गोदाम में लगी भीषण आग की जांच का आदेश मुख्यमंत्री ने दिया है। कार्यपालक निर्देश भीम सिंह कंवर की अगुवाई में कमेटी बनायी गयी है। छह सदस्यीय टीम को एक सप्ताह के भीतर जांच कर रिपोर्ट देने को कहा गया है। इससे पहले मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भी मौके पर मुआयना किया था। उन्होंने इस मामले में जांच के निर्देश दिये थे। मुख्यमंत्री ने जहां इस पूरे मामले की जांच के आदेश दिये हैं, तो वहीं प्रभावित लोगों के लिए मुआवजे वितरण करने को भी कहा है।

आपको बता दें कि शुक्रवार की दोपहर गुढ़ियारी में बिजली विभाग के गोदाम में भीषण आग लग गयी थी। करीब 10 घंटे तक आग लगी रही। इस दौरान करोड़ों रुपये का ट्रांसफारमर जलकर पूरी तरह से खाक हो गया। हालांकि कांग्रेस को आगजनी की घटना में साजिश नजर आ रही है। प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के अलावे कई कांग्रेस नेताओं ने भी अगजनी की घटना पर शक जताया था।

अब मुख्यमंत्री के निर्देश पर जांच टीम का गठन किया गया है। ऐसे में जांच रिपोर्ट का इंतजार हर किसी को है, जिससे ये पता चल पायेगा कि वाकई में क्या ये हादसा था या फिर साजिश।

 

Back to top button