पॉलिटिकलहेडलाइन

CG- बजट अपडेट : भरोसे का होगा इस बार बजट… मुख्यमंत्री ने दिये संकेत, फेसबुक, ट्वीटर का प्रोफाइल फोटो बदला, लिखा…

रायपुर 4 मार्च 2023। इस बार का बजट काफी खास रहने वाला है। चुनावी साल होने की वजह से ये बजट लोकलुभावन तो होगा ही, उम्मीदों को पूरा करने वाला भी होगा। खुद मुख्यमंत्री ने इस बात के संकेत दिये हैं कि इस बार का बजट आमलोगों के भरोसे का बजट होगा। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 6 फरवरी को राज्य के लिए वित्तीय वर्ष 2023-23 के लिए बजट पेश करेंगे। बजट के पहले सोशल मीडिया में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने प्रोफाइल फोटो में भरोसे के बजट का आइकॉन लगाया है।

बजट की तैयारी इस बार कांग्रेस ने बड़े ही व्यापक रूप से की है, जिसके तहत सभी जिलों में बजट को सुनने की खास व्यवस्था की गयी है। कांग्रेस की तरफ से बजट भाषण सुनने की खास व्यवस्था की जायेगी, जिसके तहत सभी जिला मुख्यालयों में लगेंगे LED स्क्रीन लगाया जायेगा। कांग्रेसी सभी जिलों में बजट जश्न भी मनाएंगे।

बजट के पहले सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीटर व फेसबुक की डीपी बदली है। प्रोफाइल फोटो बदल कर लिखा छत्तीसगढ़ के भरोसे का बजट। मुख्यमत्री के अलावे मंत्रियों और PCC चीफ मोहन मरकाम ने भी किया डीपी में बदलाव किया है। आपको बता दें कि 6 मार्च को CM छत्तीसगढ़ का बजट पेश करेंगे।

Back to top button