क्राइमहेडलाइन

CG: दिनदहाड़े अपहृत छात्रा को पुलिस ने जंगल से किया बरामद,आरोपी को पुलिस ने किया अरेस्ट,SSP ने पुलिस टीम को दिया इनाम

जशपुर 29 नवंबर 2023। दिनदहाड़े स्कूली छात्रा के अपहरण मामले को पुलिस ने वारदात के 3 घंटे के भीतर ही सुलझाने में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने अपहृत छात्रा को पास के ही जंगल से बरामद मुख्य आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बताया जा रहा है कि पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी युवक छात्रा का पूर्व परिचित है। वहीं पुलिस को मिली इस बड़ी सफलता के लिए जशपुर एसएसपी डी.रविशंकर ने पुलिस टीम को 5 हजार रूपये इनाम देने की घोषणा की है।

गौरतलब है कि बुधवार की सुबह जशपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक स्कूली छात्रा की सरेराह अपहरण की घटना के बाद हड़कंप मच गया था। दिनदहाड़े लड़की को कार में उठा ले जाने की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी डी.रविशंकर ने जिले में नाकेबंदी कर पुलिस टीम को तत्काल आरोपियों का सुराग जुटाने का निर्देश दिया गया था। पुलिस टीम द्वारा बिना वक्त गवाये सीसीटीवी फूटेज से कार की पहचान करने के बाद आरोपियों का पीछा करना शुरू किया गया। बताया जा रहा है कि पुलिस की कड़ी नाकेबंदी के बाद आरोपी अपहृत छात्रा को लोखंडी से आगे एक जंगल में छिपाया था। पुलिस टीम ने जंगल की घेराबंदी कर अपहृत छात्रा को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवालीपुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी से इस वारदात के संबंध में पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक पहले छात्रा से मिला था। जिसके बाद उसने अपहरण की घटना को अंजाम दिया गया। आशंका जतायी जा रही है कि आरोपी ने इस घटना को एक तरफा प्रेम में अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से इस घटना के संबंध में बारीकी से पूछताछ कर रही है। वहीं वारदात के तीन घंटे के भीतर अपहृत छात्रा को सकुशल बरामद करने के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार करने पर एसएसपी डी.रविशंकर ने पुलिस टीम को बधाई देते हुए 5 हजार रूपये इनाम की घोषणा की है।

Back to top button