बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

शिक्षक व उप सरपंच की हत्या : नक्सलियों ने अपहरण के बाद उतारा मौत के घाट, हत्या के बाद पर्चा किया जारी,उधर नक्सल इलाके के शिक्षादूतों में डर

सुकमा30 जून 2023। नक्सलियों के खूनी खेल के बाद शिक्षकों में दहशहत का माहौल है। 29 जून को नक्सलियों ने उप सरपंच माड़वी गंगा और शिक्षादूत कवासी सुक्का को जन अदालत लगाकर मौत के घाट उतार दिया है। हत्या के बाद नक्सलियों ने प्रेस विज्ञप्ति भी जारी किया है। जिसमें उन्होंने दोनों मुखबिरी का आरोप लगाते हुए हत्या की बात कही है। नक्सलियों ने दो ग्रामीणों को उतारा मौत के घाट। जन अदालत में सजा देने की खबर आयी है।

जानकारी के मुताबिक ताड़मेटला पंचायत के उप सरपंच माड़वी गंगा और शिक्षादूत कवासी सुक्का को मौत के घाट उतारा गया है। नक्सलियों ने उप सरपंच समेत 15 ग्रामीणों का अपहरण किया था। उनमें से कई लोग 10 दिनों तक नक्सलियों के चंगुल में थे ग्रामीण।वहीं माड़वी गंगा के बारे में खबर है कि उसे मंगलवार की रात किडनैप किया गया था।

पुलिस मुखबिर के आरोप में नक्सलियों ने हत्या की है। घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है। इधरअपहरण की सूचना मिलने के बाद आज आदिवासी समाज ने रिहाई को अपील की थी। लेकिन अब खबर ये आ रही है कि दोनों की हत्या नक्सलियों ने कर दी है। हत्या के मामले में दक्षिण बस्तर डिवीजनल कमेटी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी की है।

इधर शिक्षक की हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मचा है। सुदूर इलाके में पदस्थ शिक्षक में भी डर बैठ गया है। पिछले दिनों शिक्षादूतों ने इस घटना का हवाला देते हुए प्रदर्शन भी किया था।

Back to top button