हेडलाइनपॉलिटिकल

CG POLITICS : “कंबल ओढ़कर घी पीना कोई सीखे….तो वो डाॅ.चरणदास महंत से सीखे”,सरोज पांडये ने डाॅ.महंत पर किया तीखा पलवार,कहा पत्नी की हार देख बौखला गये…..देखिये VIDEO

रायपुर 3 अप्रैल 2024। छत्तीसगढ़ में सियासी तापमान लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी को लेकर नेता प्रतिपक्ष डाॅ.चरणदस महंत द्वारा दिये बयान के बाद राजनीतिक गलियारे में भूचाल आया हुआ है। डाॅ.महंत के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडेय ने तीखा हमला किया। उन्होने डाॅ.महंत और सांसद ज्योत्सना महंत पर पलटवार करते हुए कहा कि…“कंबल ओढ़कर कोई घी पीना खेता तो इनके पति डाॅ.चरणदास महंत से सीखे”। सरोज पांडये यहीं नही रूकी उन्होने सांसद ज्योत्सना महंत के बयान पर भी पूरे कांग्रेस को घेरते हुए भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाये।

आम चुनाव का बिगुल बजते ही छत्तीसगढ़ का सियासी तापमान लगातार बढ़ने लगा है। पिछले तीन दिनों की बात करे तो नेता प्रतिपक्ष डाॅ.चरणदास महंत ने पूरे मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है। सबसे पहले कोरबा में कांग्रेस नेता नवीन जिंदल के भाजपा में शामिल होने पर उन्हे बेवकूफ बता दिया। इसके साथ ही डाॅ.महंत ने विधानसभा चुनाव के हार की मुख्य वजह पार्टी के मुखिया पूर्व सीएम सहित सभी सभी मंत्री और खुद को बताकर नया बवाल खड़ा कर दिया था। इसके ठीक दूसरे दिन राजनांदगांव में भूपेश बघेल के नामांकन के दिन डाॅ.महंत ने सार्वजनिक मंच से दिये बयान ने राजनीतिक गलियारे में भूचाल ही ला दिया।

पीएम मोदी का सिर फोड़ने के बयान के बाद बीजेपी एक्शन मोड पर आ गया है। बीजेपी ने डाॅ.महंत के इस बयान के बाद ना केवल चरणदास महंत बल्कि पूरे कांग्रेस को घेरते हुए मैं हूं मोदी का परिवार पहली लाठी मुझे मार अभियान छेड़ दिया है। बीजेपी के इस कैम्पेन से जहां डाॅ.चरणदास महंत ने तुरंत ही यू-टर्न मार दिया है। उधर कोरबा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय ने डाॅ.महंत के बयान पर जमकर हमला बोला। मनेंद्रगढ़-भरतपुर-सोनहत जिला के प्रवास पर पहुंची सरोड पांडेय ने आरोप लगाया कि कांग्रेस की सांसद ज्योत्सना महंत पूरे 5 साल गायब रही। यहीं वजह है कि अब उन्हे उनकी हार स्पष्ट दिखायी दे रही है।

जिससे उनके पति डाॅ.महंत बौखला गये है और इसी बौखलाहट में वो कुछ भी बयान दे रहे है। सरोड पांडेय ने कहा कि कांग्रेस की सांसद ज्योत्सना महंत मीडिया में बयान देती है कि कांग्रेस के नेता भ्रष्टाचार करते है। ज्योत्सना महंत के इस बयान पर सरोज पांडेय ने आरोप लगाते हुए कहा कि सांसद सीधी साधी महिला है, इसलिए उसने पार्टी की सच्चाई बता दी, और उनके पति डाॅ.चरणदास महंत राम में आते है….सबसे चुपचाप-चुपचाप मिलकर चले जाते है। सरोज पांडये ने डाॅ.महंत पर आरोप लगाते हुए कहा कि…“कंबल ओढ़कर घी पीना कोई सीखे तो इनके पति डाॅ.चरणदास महंत से सीखे“। मनेंद्रगढ़-भरतपुर-सोनहत जिला में आयोजित कार्यक्रम में सरोज पांडेय ने डाॅ.महंत के साथ राहुल गांधी पर भी तीखा हमला कर सवाल खड़े किये।

 

 

Back to top button