हेडलाइन

VIDEO: वेस्टइंडीज टीम का नेपाल में स्वागत देख चौंक जाएंगे आप, खुद सामान लोड कर छोटा हाथी में चढ़ाया ..

नेपाल 25  अप्रैल 2024 वेस्ट इंडीज की ‘A’ टीम जो गुरुवार को नेपाल पहुंची थी, उनका स्वागत काफी अजीबोगरीब हुआ। कैरेबियाई टीम, जिसमें कुछ प्रमुख खिलाड़ी आईपीएल के कारण नहीं हैं, गुरुवार को काठमांडू एयरपोर्ट पर पहुंचे। वहां देखा गया कि नेपाल ने वेस्ट इंडीज खिलाड़ियों का सामान ले जाने के लिए एक ट्रक की व्यवस्था की थी। साथ ही, वेस्ट इंडीज के खिलाड़ियों को दी गई बस एक साधारण टूरिस्ट बस थी जिसमें एसी की सुविधा नहीं थी।

वेस्ट इंडीज 27 अप्रैल से शुरू हो रही नेपाल में 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। आईपीएल के कारण कुछ खिलाड़ियों के न होने के बावजूद, वेस्टइंडीज ने अपनी बिल्कुल नई टीम भेजी, जिसमें फिर भी कुछ मुख्य खिलाड़ी शामिल हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि वेस्टइंडीज़ ए टीम के खिलाड़ी खुद ही अपना सामान एक लोडर में चढ़ा रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वेस्टइंडीज़ के खिलाड़ी एयरपोर्ट से निकलते हैं और फिर खुद ही अपना सामान एक लोडर पर चढ़वाने में मदद करते हैं.

सामान लोडर पर चढ़ाने के बाद वेस्टइंडीज़ के खिलाड़ियों को बस से टीम होटल तक पहुंचाने की बारी आती है. लेकिन टीम के लिए जो बस मौजूद होती है, वह बहुत ही ज़्यादा साधारण होती है. शायद ही आपने किसी क्रिकेट टीम के लिए ऐसी बस देखी होगी.

 

नेपाल और वेस्टइंडीज के बीच खेली जाएगी 5 टी20 मैचों की सीरीज

बता दें कि नेपाल ए और वेस्टइंडीज ए के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. यह सीरीज 27 अप्रैल से हो 4 मई तक खेला जाएगा. सीरीज के सभी मैच कीर्तिपुर के त्रिभुवन यूनिवर्सिटी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जाएंगे.

 

वेस्टइंडीज ए बनाम नेपाल (टीयू क्रिकेट ग्राउंड, किरीटपुर) – 27 अप्रैल, 2024

वेस्टइंडीज ए बनाम नेपाल (टीयू क्रिकेट ग्राउंड, किरीटपुर) – 28 अप्रैल, 2024

वेस्टइंडीज ए बनाम नेपाल (टीयू क्रिकेट ग्राउंड, किरीटपुर) – 1 मई, 2024

वेस्टइंडीज ए बनाम नेपाल (टीयू क्रिकेट ग्राउंड, किरीटपुर) – 2 मई, 2024

वेस्टइंडीज ए बनाम नेपाल (टीयू क्रिकेट ग्राउंड, किरीटपुर) – 4 मई, 2024.

Back to top button