शिक्षक/कर्मचारी

शालेय शिक्षक संघ ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात… दीपावली, गोवर्धन पूजा, मातर की दी बधाई, 1 नवंबर स्थानीय अवकाश के लिए किया शुक्रिया और घोषित 5% DA के लिए किया धन्यवाद

रायपुर 27 अक्टूबर 2022। शालेय शिक्षक संघ ने आज मुख्यमंत्री से मुलाकात की। इस दौरान केंद्र के बराबर शेष 5%DA को शीघ्र प्रदाय करने तथा राज्य और जिला स्तर पर हुए बड़े पैमाने पर प्रशासनिक स्थानांतरण को निरस्त करने की मांग रखी।

भिलाई स्थित मुख्यमंत्री निवास मे शालेय शिक्षक संघ छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधि मंडल प्रांताध्यक्ष वीरेंद्र दुबे के नेतृत्व में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलकर आज दीपावली, गोवर्धनपूजा, मातर पर्व की बधाई दी और घोषित 5%डीए के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया,तथा राज्य व जिला स्तर में बड़े पैमाने पर हुए प्रशासनिक ट्रांसफर व संगठन के पदाधिकारियों को निशाने में लिए जाने की ओर मुख्यमंत्री का ध्यान आकृष्ट कराया तथा उसे निरस्त करने की मांग की, राज्य कर्मचारियों को केंद्र के बराबर शेष 5%DA यथाशीघ्र प्रदाय करने की मांग की,उपरोक्त सभी विषयों पर मुख्यमंत्री ने शीघ्र ही उचित निर्णय करने की बात कही।

मुख्यमंत्री से आज हुई मुलाकात में प्रांताध्यक्ष वीरेंद्र दुबे,महासचिव धर्मेश शर्मा,कार्यकारी अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी ,कृष्णराज पांडेय आदि पदाधिकारी सम्मलित थे।

Back to top button