हेडलाइन

CG- बहन की हुई मौत, तो भाई ने अस्पताल की छत से छलांग लगाकर कर ली आत्महत्या, मचा कोहराम

रायपुर 31 अगस्त 2023। राजधानी में एक दिल दहलाने वाली घटना हुई है। बहन की मौत हुई, तो भाई ने अस्पताल की छत से छलांग लगाकर जान दे दी। घटना रायपुर का है, जहां रक्षाबंधन के दिन बहन की मौत से सदमें आये भाई ने भी आत्महत्या कर ली। दरअसल बुधवार को रक्षाबंधन के दिन पहले महिला ने बच्चे को जन्म दिया। इस बीच पहले बच्चे की फिर दूसरे दिन मां की मौत हो गई। बहन और भांजे की मौत से युवक सदमें में आ गया।

जब अस्पताल से शव को निकाल रहे थे, इस दौरान युवक दूसरे माले से कूद गया। उसके सिर में गंभीर चोट लगने से मौत हो गई। राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद से अस्पताल में हड़कंप मच गया है। जानकारी के अनुसार युवक की बहन प्रेग्नेंट थी।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कबीरधाम का रहने वाला नरेंद्र कुमार सहरिया (23) की बहन वीकेयर हास्पिटल में भर्ती थी। रक्षाबंधन के एक दिन पहले नरेंद्र की बहन ने बच्चे को जन्म दिया। जिसके पैदा होते ही मौत हो गई। वहीं मां को भी सिकलसेल की बीमारी से हास्पिटल में मौत हो गई। बहन और नवजात भांजे की मौत से भाई नरेंद्र सदमे में चला गया था। जिसके बाद उसने यह कदम उठाया।

Back to top button