बिग ब्रेकिंग

CG video- तेज रफ्तार कार ने मजदूरो को कूचला, एक की मौके पर मौत, 8 गंभीर, नाबालिक युवक चला रहा था कार, पुलिस ने हिरासत में लिया

 

बिलासपुर 20 फरवरी 2022 । बिलासपुर में एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे निर्माण काम कर रहे 9 मजदूरो को रौंद दिया। घटना में घायल एक महिला मजदूर की जहां मौके पर ही मौत हो गयी है, वही 8 मजदूरो को गंभीर चोट आई है, जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

https://twitter.com/newwaynews24/status/1495323330047799300

 

पूरा घटनाक्रम तारबहार थानांतर्गत स्वदेशी प्लाजा के ठीक सामने का है। बताया जा रहा है कि यहां एक बिल्डिंग के कंस्ट्क्शन का काम चल रहा था। सड़क के किनारे रखे बिल्डिंग मटेरियल और अन्य सामानों को मजदूर निर्माण स्थल पर पहुंचाने का काम कर रहे थे। तभी एक नाबालिक युवक तेजी और लापरवाही पूर्वक कार चलाते हुए काम कर रहे मजदूरो को कार की चपेट में लेकर कूचलते हुए कार को गिटटी के स्टॉक पर चढ़ा दिया। घटना को देख फौरन आसपास के लोग मौके पर पहुंचे।

घायलों को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, वही इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल सरस्वती गोण नामक महिला की मौके पर ही मौत हो गयी। स्थानीय लोगों ने कार चला रहे नाबालिक लड़के को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। वही पुलिस इस हादस में घायल हुए 8 मजदूरो को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद उनका बयान दर्ज कर रही है। नाबालिक युवक नशे में था या उसे कार चलाने का अनुभव नही था, इस संबंध में पुलिस कुछ भी नही बता रही है। तारबहार थाना प्रभारी ने बताया कि वो खुद अस्पताल में है, आरोपी लड़के को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना का कारण क्या है, ये पूछताछ के बाद ही सामने आ पायेगा।

Back to top button