बिग ब्रेकिंग

राकेश टिकैत पहुंचे रायपुर : किसान पंचायत में होंगे शामिल…कहा- किसानों की मांग जायज, बलपूर्वक नहीं बातचीत से करे सरकार समाधान

रायपुर 27 अपैल 2022। किसान नेता राकेश टिकैत रायपुर पहुंचे हैं। किसान पंचायत में शामिल होने रायपुर पहुंचे किसान नेता टिकैत ने कहा है कि सरकार किसानों के मुद्दे पर समाधान तलाशे। आज दोपहर टिकैत नया रायपुर प्रभावित किसानों के बीच पहुंचेंगे और आंदोलन को लेकर होने वाले पंचायत में शामिल होंगे।

रायपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार को समाधान के लिए चिट्ठी लिखी है। सरकार ने पहले कहा था और किसान अब उसी की मांग कर रहे। टिकैत ने कहा कि किसान को जो भी मिलेगा एकबार ही मिलेगा। टिकैट ने किसानों की मांगों को जायज बताते हुए कहा कि हम सरकार से भी बात करेंगे। टिकैत दो दिनों तक रायपुर में रहेंगे और बात करेंगे।

टिकैत ने कहा कि ये नहीं कि छत्तीसगढ़ में भी दिल्ली की तरह आन्दोलन हो, इसलिए समाधान होना चाहिए। टिकैत ने कहा कि किसानों का बलपूर्वक धरना नहीं हटाया जाना चाहिए, ताकत से नहीं बल्कि बातचीत से समाधान होना चाहिए। टिकैत ने संयुक्त किसान मोर्चा के चुनाव लड़ने की चर्चा पर कहा कि संयुक्त मोर्चा कोई चुनाव नहीं लड़ेगा. कोई अकेला लड़े वो अलग बात है….

Back to top button