हेडलाइन

CG-सब इंस्पेक्टर ने की आत्महत्या : बैरक की छत से लटकी मिली लाश …देर रात सुसाइड की आशंका… SP बोले…

नारायणपुर 29 सितंबर 2022। नारायणपुर में आज एस सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। ITBP  में सब इंस्पेक्टर के तौर पर पदस्थ सचिन धुल की आज फांसी पर लटकी लाश मिली है। जानकारी के मुताबिक ITBP के सब इंस्पेक्टर सचिन धुल 45वीं बटालियन नारायणपुर में पदस्थ थे। जानकारी के मुताबिक सब इंस्पेक्टर सचिन धुल एड़का शिविर में तैनात थे।

बुधवार रात अपने कार्यालय में सब इंस्पेक्टर ने फांसी पर लटककर जान दे दी। जानकारी के मुताबिक सचिन देर रात तक आफिस में ही रूके थे, बाकि सब पुलिसकर्मियों के जाने के बाद सचिन धुल ने बिजली के तार को फांसी का फंदा बनाकर उसमें लटक गये। आज सुबह जब जवान दफ्तर पहुंचे तो सचिन ढुल का शव मिला।

जवान सचिन दिल्ली के रहने वाले थे। कुछ दिन पहले ही वो छुट्टी से लौटे थे। आईटीबीपी के अधिकारियों ने बताया कि जवान के परिजन के आने के बाद ही पत चल पायेगा, कि आखिर उनकी आत्महत्या का कारण क्या है। फिलहाल सब इंस्पेक्टर के करीबियों से भी पूछताछ की गयी है, लेकिन कुछ विस्तृत जानकारी नहीं मिल पायी है।

नारायणपुर के पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार ने कहा कि आईटीबीपी की 45वीं बटालियन के सब इंस्पेक्टर सचिन ढुल (29) यहां कैंप में कार्यालय की बैरक की छत से लटके पाए गए। “प्रारंभिक सूचना के अनुसार, उनके सहयोगियों ने आज सुबह उसे अपने कमरे में नहीं पाया और तलाशी ली। उन्होंने उसे बाद में कार्यालय के अंदर लटका पाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। यह पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि उसने क्यों लिया।

Back to top button