क्राइम

CG- शिक्षिका की मौत: तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को चपेट में लेकर मारी टक्कर, दुर्घटना में स्कूल जा रही शिक्षिका की दर्दनाक मौत

दुर्ग 1 जनवरी 2023। नये साल के पहले दिन ही दुर्ग जिला में स्कूल जा रही एक शिक्षिका की भीषण सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि स्कूटी सवार महिला को कुचलते हुए कार सड़क के दूसरी तरफ नीचे उतर कर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस भीषण हादसे में स्कूटी सवार शिक्षिका के सिर पर गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने इस घटना पर अपराध दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

सड़क दुर्घटना का ये मामला दुर्ग जिला के उतई थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक अंबेश्वरी कुर्रे पतोरा स्कूल में टीचर थी। सोमवार सुबह वह अपनी स्कूटी से स्कूल जाने के लिए घर से रवाना हुई थी। बताया जा रहा है कि शिक्षिका पतोरा नाला के पास पहुंची थी, इसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि स्कूटी दो हिस्सों में टूट गया और अगला हिस्सा टूटकर दूर जा गिरा।

वहीं तेज रफ्तार कार हवा में उछलकर सड़क से नीचे खेत के बीच में जा गिरी। इस भीषण दुर्घटना में महिला शिक्षिका को गंभीर चोट लगने पर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही उतई पुलिस मौके पर पहुंची। शिक्षिका के शव को पीएम के लिए मरचुरी भिजवा दिया गया। साथ ही पुलिस ने कार और स्कूटी को जब्त कर लिया है। पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Back to top button