क्राइम

CG – लापता ढाई साल के आयुष की लाश कुंए में मिली, पिछले 5 दिनों से था लापता, पुलिस ने की थी इनाम की घोषणा, अपहरण और हत्या का संदेह !

 

जांजगीर 13 मार्च 2022 । जांजगीर जिला में पिछले 5 दिनों से लापता ढाई साल के मासूम आयूष की लाश आज घर से महज 500 मीटर दूर कुंए से मिली है। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में मातम पसर गया, वही पुलिस इस पूरे घटनाक्रम पर परिवार के लोग बच्चे का अपहरण कर हत्या किये जाने की बात कह रहे है।

गौरतलब है कि मालखरौदा थाना क्षेत्र में ग्राम सिपत से मंगलवार की दोपहर घर के बाहर से एक ढाई साल के मासूम बच्चे के लापता होने की रिपोर्ट आई थी। सिपत निवासी अक्षय साहू का ढाई साल का बेटा आयुष घर के बाहर खेलने के लिए बाहर चला गया था। इसके बाद से उसका कुछ पता ही नहीं चला। परिजनों ने उसकी काफी तलाश भी की, लेकिन कोई खास सफलता नही मिल सकी, जिसके बाद पीड़ित परिजनों ने पुलिस में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सूचना मिलने पर पुलिस भी लापता आयुष की तलाश करने का प्रयास कर रही थी। बच्चे का सुराग देने वाले के लिए बकायदा पुलिस ने 15 हजार रूपये का इनाम भी रखा था।

उधर बच्चे के लापता होने के बाद परिजनों ने आयुष अपहरण किये जाने की भी आशंका जताई थी। जिसे लेकर पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही थी। जांजगीर एसपी अभिषेक पल्लव ने आयुष की तलाश के लिए पुलिस टीम भी तैयार की थी। जो अलग-अलग जगह जाकर खोजबीन कर रही थी। साथ ही आस-पास में एक्टिव मोबाइल फोन नंबर्स की जांच भी की जा रही थी। इसके बाद कुछ दिन पहले ही पुलिस ने इनाम की घोषणा भी कर दी थी। मगर बच्चे का कुछ पता नहीं चला। पुलिस बच्चें का सुराग जुटा पाती इसी बीच आज सुबह बच्चे का शव बड़े सिपत गांव में ही घर से महज 500 मीटर दूर एक बिना बाउंड्री वाले कुएं में मिला है,जो चारों तरफ से खुला हुआ है।

सुबह गांव के ही एक शख्स ने ऊपर पानी में तैरती सड़ी गली लाश देखी थी। जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो वह शव का आयुष का निकला है। लापता आयुष की सड़ी गली लाश मिलने के बाद गांव में जहां मातम पसर गया है। पुलिस बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले को अपहरण और हत्या के एंगल में तफ्तीश कर रही है। फिलहाल पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है, जिससे बच्चे की मौत के कारणो का खुलासा होने के बाद ही पुलिस का इन्वेस्टिगेशन आगे बड़ सकेगा।

Back to top button