क्राइम

CG- सेना का जवान अरेस्ट- शादी का झांसा देकर जवान ने युवती से किया दुष्कर्म, प्रेग्नेंट हुई तो शादी से कर दिया मना, यूपी से पुलिस ने किया…….

 

जीपीएम 28 अक्टूबर 2021- गांव की युवती से शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण करने वाले थल सेना के एक जवान को उत्तर प्रदेश से जीपीएम पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि जीपीएम जिला के ग्राम गोडा निवासी बृजेश सिंह थल सेना में उत्तर प्रदेश के लखनऊ में तैनात है।

छुटिटयों में घर लौटने के दौरान उसने गांव की ही एक युवती को प्यार के झांसे में फंसा लिया था। जिसके बाद शादी की बात कहकर पिछले 2 साल से युवती का दैहिक शोषण कर रहा था। पीड़ित युवती का आरोप है कि इस बीच जब वह प्रेग्नेंट हो गई, तो उसने कॉल कर आरोपी को इस बारे में जानकारी दी और शादी करने की बात कही । जिसके बाद आरोपी बृजेश सिंह ने युवती को अबार्शन कराने की बात कहते हुए शादी की बात से पल्ला झाड़ लिया गया। युवती पर अबार्शन का दबाव बनाने पर जब पीड़ित युवती ने इस बात से इंकार कर दिया,तो आरोपी ने उसे जान से मारने तक की धमकी दे दी।

इसके बाद आरोपी ने अपना मोबाईल को भी बंद कर दिया, जिससे परेशान होकर पीड़ित युवती ने थाना पहुंचकर इस पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस की एक टीम लखनऊ भेजा गया, जहां से आरोपी जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर मरवाही लाया गया है।

Back to top button