टॉप स्टोरीज़

CG – मनचलों से परेशान लड़कियों ने सोशल मीडिया में मांगी मदद, मीटिंग छोड़ सीधे मौके पर पहुंचे विधायक, TI को कहा….

 

जीपीएम 28 अक्टूबर 2021- जनप्रतिनिधियों को बंगले या फिर कार्यालय में जनता दरबार लगाकर आम लोगो की समस्याओं की सुनवाई करते तो आपने खूब देखा होगा, लेकिन अगर क्षेत्र की परेशान जनता की मदद की अपील पर तत्काल खुद विधायक अगर मौके पर पहुंच जाये, तो इस आप क्या कहेगें। जीं हां कुछ ऐसा ही नजारा आज छत्तीसगढ़ के मरवाही क्षेत्र में देखने को मिला, जहां कुछ मनचले स्कूली छात्राओं को सड़क पर छेड़ रहे थे, छात्राओं ने उनका विडियों बनाकर व्हाटसएप्प पर मदद मांगी, विडियों को देख

मरवाही विधायक के.के.ध्रुव बीच मीटिंग को छोड़कर मौके पर छात्राओं की मदद के लिए पहुंच गये, और टी आई को फ़ोन लगाकर मनचले लड़को को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया गया ।

दरअसल पूरा मामला मरवाही क्षेत्र के ग्राम बगरार का है, यहां हायर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ने वाली छात्राएं सुबह स्कूल जा रही थीं। इस दौरान रास्ते में बाइक सवार तीन मनचले लड़को ने उनसे रास्ता रोंककर छेड़खानी करना शुरू कर दिया।

 

किसी तरह परेशान लड़कियां वहां से बचकर निकलीं और मनचले लड़कों का 7 सेकेंड का वीडियो बनाकर वॉट्सऐप ग्रुप में डाल दिया।

यह वीडियो स्थानीय विधायक केके ध्रुव के मोबाइल पर भी पहुंचा। उस दौरान डॉ.ध्रुव रेस्ट हाउस में स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग ले रहे थे। वीडियो देखते ही विधायक ध्रुव नाराज हुए और जनपद उपाध्यक्ष अजय राय और कांग्रेस प्रवक्ता वीरेंद्र सिंह बघेल के साथ मौके पर पहुंच गए।

हालांकि तब तक तीनों मनचले भाग चुके थे। इस पर विधायक डॉ. ध्रुव ने थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह को कॉल कर विडियों में दिख रहे लड़को पर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया । इसके बाद विधायक के.के.ध्रुव स्कूल पहुंचे और वहां प्राचार्य व शिक्षकों से बात की। उन्होंने इस पूरे मामले पर चर्चा करते हुए कहा कि स्कूल के आस पास घूमने वाले ऐसे मनचले बदमाश लोगों की असली जगह जेल है।

विधायक के.के.ध्रुव ने स्कूल समय पर स्कूल परिसर और आसपास पुलिस की गश्त करने को लेकर एसपी से चर्चा करने की बात कही, और छात्र-छात्राओं की सुरक्षा को लेकर स्कूल प्रबंधन को आश्वस्त भी किया है।

Back to top button