Uncategorized @hiटॉप स्टोरीज़

VIDEO : स्कूटी सवार महिला के पीछे पड़े आवारा कुत्ते….फिर कार से जा भिड़ी स्कूटी, टक्कर ऐसी देख के रह जायेंगे दंग….

नई दिल्ली 4 अप्रैल 2023 राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से लेकर देश के ज्यादातर शहरों में इन दिनों कुत्ते के हमलों से आम लोग काफी परेशान हो गए हैं. हाल ही में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के इलाकों में आवारा कुत्तों का कहर देखा गया. जिसमें दो मासूम बच्चों की जान भी चली गई थी. ऐसा ही एक हमला उड़ीसा के बेरहामपुर शहर में देखने को मिला है. जिसे देख हर कोई सहम गया है. घटना का सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल उड़ीसा में सुबह के समय एक महिला अपने बच्चे को स्कूल छोड़ने के लिए स्कूटी से जाते नजर आती है. जिस दौरान गली के आवारा कुत्ते महिला के पीछे पड़ जाते हैं. जिन्हें देख महिला स्कूटी तेजी से चलाने लगती है. इसी दौरान वह सड़क पर ध्यान नहीं दे पाती और सड़क किनारे खड़ी कार से टकरा जाता है. जिसके कारण स्कूटी पर सवार एक और महिला को हवा में उछलते देखा जा रहा है.


ANI द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि स्कूटी की कार से टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों महिलाएं बच्चे समेत उछलकर सड़क पर जा गिरी. इस घटना में तीन लोगों को चोटें आई हैं. अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि इससे पहले दिन में कर्नाटक के शिवमोग्गा जिला अस्पताल के अंदर एक कुत्ते को एक नवजात बच्चे को मुंह में घसीटते हुए देखा गया था, बाद में नवजात मृत मिला.


वीडियो देख यूजर्स दंग
वीडियो में स्कूटी के कार से टकराते ही पीछे बैठी महिला को हवा में चार से पांच फीट ऊपर उड़कर पलटते देखा जा रहा है. जिसे देख यूजर्स के रोंगटे खड़े हो गए हैं. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 40 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. वीडियो को देख यूजर्स अपने रिएक्शन देते हुए कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा ‘मुझे समझ नहीं आता कि अलग-अलग शहरों के निगम सभी आवारा कुत्तों को क्यों नहीं पकड़ रहे हैं, यह हर जगह फैल रहा है.’

Back to top button