Uncategorized @hiबिग ब्रेकिंग

CG ब्रेकिंग- बोर्ड टॉपर के लिए CM की बड़ी घोषणा- दसवीं-बारहवीं बोर्ड के टॉपर छात्रों को कराया जायेगा हेलिकाप्टर राईड, मुख्यमंत्री की इस घोषणा से मेधावी छात्रों में बड़ा उत्साह

बलरामुपर 5 मई 2022 । प्रदेश के दौरे पर निकले मुख्मंत्री ने प्रदेश में बार्ड परीक्षा में टॉप करने वाले छात्र छात्राओं को हेलिकाप्टर राईड कराने की घोषणा की हैं। गौरतबह है कि सूबे के मुखिया बलरामपुर जिला के दौरे पर हैं, आज दूसरे दिन के प्रवास पर मुख्यमंत्री ने प्रेस वार्ता के दौरान प्रदेश के मेधावी छात्रों के लिए बड़ी घोषणा करते हुए दसवी और बारहवी बोर्ड की परीक्षा में जिले में टाप करने वाले वाले छात्रों को राज्य सरकार की ओर से हेलिकाप्टर राईड कराया जायेगा।

मुख्यमंत्री की इस घोषणा के बाद अब मेधावी छात्रों के बीच हेलिकाप्टर राईड को लेकर खासा उत्साह देखा जा रहा हैं। वही छात्रों के लिए इस बड़ी घोषणा के साथ ही मुख्यमंत्री ने महिलाओं और ग्रामीणों की आय बढ़ाने की दिशा में अब गौ मूत्र खरीदने की भी घोषणा किया गया। मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया कि गोबर खरीदी के बाद अब सरकार गौ मूत्र खरीदेगी, जिसे परिष्कृत कर दवा बनाने में उपयोग किया जायेगा।

Back to top button