हेडलाइन

CG VIDEO अपडेट: वाटर फाॅल में फंसे 4 युवक-युवतियों को सुरक्षित किया गया रेस्क्यू, जान जोखिम में डालकर जवानों ने बहते पानी के बीच से निकाला

कोरबा 15 जुलाई 2023। कोरबा के देवपहरी स्थित वाटर फाॅल में फंसे युवक-युवतियों को सुरक्ष्ति ढंग से रेस्क्यू कर निकाल लिया गया हैं। जांजगीर जिला से कोरबा घुुमने पहुंचे ये युवक-युवती वाटर फाॅल की दूसरी तरफ जाकर तेज पानी के बहाव में फंस गये थे। जिन्हे रात के वक्त पुलिस और होमगार्ड के जवानों ने बहते पानी में 5 घंटे की कड़ी मशक्कत से रेस्क्यू कर सुरक्षित निकाला गया।

जानकारी के मुताबिक शनिवार की दोपहर जांजगीर जिला से चार युवक युवती कोरबा के देवपहरी पर्यटन स्थल पहुंचे थे। देवपहरी के वाटर फाॅल को देखने पहुंचे युवक-युवती घुमते हुए दूसरे छोर पर पहुंच गये। बताया जा रहा हैं कि इसी बीच अचानक तेज बारिश शुरू हो गया और वाटर फाॅल का जल स्तर देखते ही देखते बढ़ने लगा। पानी के तेज बहाव को देख चारों युवक युवती डर कर मदद के चिल्लाने लगे।

युवक युवतियों को वाटर फाॅन के दूसरी तरफ चट्टान पर फंसा देख ग्रामीणों ने इसकी जानकारी तत्काल लेमरू पुलिस को दी। इसके बाद जिला प्रशासन और पुलिस की मदद से तत्काल रेस्क्यू आॅपरेशन शुरू किया गया। होमगार्ड के जवान और गोताखोेरों की मदद से रात में ही रस्सी के माध्यम से रेस्क्यू आॅपरेशन शुरू कर जवान चट्टान तक पहुंचे। इसके बाद चारों युवक-युवतियों को पानी के तेज बहाव के बीच सुरक्षित रेस्क्यू कर बाहर निकाला जा सका।

Back to top button