टॉप स्टोरीज़

CG – VIDEO ब्रेकिंग- बारात में रिवाल्वर रानी ने की धांय-धांय फायरिंग…..बीच सड़क पर चलता रहा तमंचे पर डिस्को…. VIDEO हुआ वायरल तो एसपी ने…

 

अंबिकापुर 21 नवंबर 2021- अंबिकापुर में एक रसूखदार परिवार की शादी में बारात निकलने के दौरान सड़क पर जमकर तमंचे और रायफल से हवाई फायरिंग की गयी। शादी के माहौल में पुरूषों के साथ ही महिला के हाथ में भी तमंचा थमाकर फायरिंग कराये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सरेराह किये गये इस हवाई फायरिंग में खैरियत की बात ये रही कोई बड़ी घटना नही हुई, लेकिन इस पूरे घटनाक्रम का जब वीडियों सोशल मीडिया में वायरल हुआ, तो पुलिस एक्शन में आ गयी, और अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
पूरा घटनाक्रम गांधी नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां 19 नवंबर को एक जायसवाल परिवार का विवाह समारोह था। विवाह का पूरा कार्यक्रम एक होटल में आयोजित किया गया था। यह शादी दिन की थी, लिहाजा सभी बाराती नाचते गाते बारात लेकर प्रतापपुर नाका स्थित एक एक होटल में बारात लेकर पहुंचे हुए थे। इसी दौरान जैसे ही बारात गेट पर पहुंची, तो वैसे ही एक शख्स ने राईफल निकालक हवाई फायरिंग कर दी, इसके बाद एक अन्य शख्स ने महिला के हाथ में तमंचा पकड़ाकर फायरिंग करवा दी, फिर क्या था शादी की खुशी में बाराती जोखिम की परवाह किये बगैर ही हवाई फायरिंग करने लगे। हवाई फायरिंग के वक्त बारात में काफी भीड़ मौजूद होने के साथ ही आसपास आम लोग मौजूद थे। फिर भी बंदूक रखा हुआ शख्स कई बार हवा में फायर करता रहा। दिनदहाड़े हुए इस हवाई फायरिंग का ड्रोन से लिया गया विडियों अब सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। उधर सोशल मीडिया में वायरल वीडियो को देखने के बाद अंबिकापुर एसपी ने इस घटना पर संज्ञान लेते हुए मामले में FIR का आदेश दिया है। जिसके बाद गांधीनगर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 336 के तहत एफआईआर कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

NW न्यूज़ से चर्चा में गांधी नगर थाना प्रभारी अलरीक लकड़ा ने बताया कि घटना 19 नवंबर की है। यहां के जायसवाल परिवार में शादी समारोह मेें हवाई फायरिंग का मामला है। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद एसपी सर ने संज्ञान लेते हुए कार्रवाई का निर्देश दिया था। जिसके बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ गांधीनगर थाना में धारा 336 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। पुलिस जांच में धारांए बढ़ सकती है।

Back to top button