हेडलाइनबिग ब्रेकिंग

CG-VIDEO- पुलिसकर्मियों से मारपीट, वर्दी भी फाड़ी, एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची थी पुलिस, आरोपियों पर दर्ज हुई FIR

रायपुर 9 अप्रैल 2024। पुलिसकर्मियों से मारपीट का मामला सामने आया है। शराब के नशे में धुत्त आरोपियों ने जवानों के साथ मारपीट की और फिर उनका वर्दी भी फाड़ दिया। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। पुलिसकर्मियों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना गोबरा नवापारा की है। जानकारी  के मुताबिक आरक्षक नवीन निर्मलकर और हुलास साहू के साथ मारपीट की घटना हुई है।

दरअसल एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर ड्यूटी में तैनात दोनों जवान ग्राम सेमरा पहुंचे थे। घटना में घायल को पुलिस वाहन में बैठाकर उपचार के लिए पुलिसकर्मी ले जा रहे थे। इसी दौरान शराब के नशे में धुत आरोपियों ने जवानों से बदसलूकी शुरू कर दी। घायल को जबरदस्ती पुलिस वाहन से शराबी नीचे उतारने लगे।

ये शराबी जवानों से पहले आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे, उसके बाद ही घायल को ले जाने की बात कह रहे थे। आरोपियों में एनु साहू, गणपत साहू, राधेश्याम साहू शामिल हैं। जब पुलिसकर्मियों ने घायल को अस्पताल ले जाने की बात की, तो नशेड़ी युवक मारपीट पर उतारू हो गये। बदमाशों ने जवानों की वर्दी भी फाड़ दी। गोबरा नवापारा थाना में बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

Back to top button