हेडलाइन

CG VIDEO – जब शादी समारोह में दुल्हा-दुल्हन के स्टेज पर पहुंची भालू की फैमिली, पीठ पर दो बच्चों को लिए मादा भालू का ये विडियों जमकर हो रहा है वायरल…..

​​​​​​​कांकेर 16 फरवरी 2022 । शादी समारोह में दुल्हा-दुल्हन और मेहमानों को तो आप अक्सर देखते ही होगें, लेकिन शादी के स्टेज पर जब जंगली भालू की पूरी फैमिली पहुंच जाये तो इस आप क्या कहेगें……जीं हां कुछ ऐसा ही वाक्या कांकेर में सामने आया है, यहां शादी समारोह के पंडाल में एक मादा भालू अपने पीठ पर 2 बच्चों को बिठाकर खाने की तलाश में पहुंच गयी। गनिमत ये रहा कि जब ये भालू समारोह स्थल पर पहुंचे तब तक कार्यक्रम खत्म हो चुका था, लेकिन वहां मौजूद एक शख्स ने इस नजारे का कार के अंदर से विडियो बना लिया जो कि अब खूब वायरल हो रहा है।

कांकेर जिला में जंगली जानवरो और भालू का गांव तक आना आम बात है। लेकिन शहरी इलाके में भालू की दस्तक की खबर ने सभी को चौका दिया है। दरअसल शहर के ग्रीन पाम लान में सोमवार को शादी का कार्यक्रम आयोजित था। समारोह में मेहमानो के लिए लजीज भोजन बना,तो उसकी खुशबू जंगल तक पहुंच गई… फिर क्या था, जंगल से खाने की तलाश में मादा भालू  पीठ पर अपने दो बच्चों को बैठाकर सीधे शादी समारोह के पंडाल में पहुंच गयी। गनीमत रही कि जब भालू की फैमिली शादी समारोह में पहुंची, तब तक दूल्हा-दुल्हन शादी की रस्म के लिए स्टेज से उतर चुके थे, और मेहमान खाना खाकर जा चुके थे।

इसी बीच भालू अपने दो बच्चों के साथ सीधे स्टेज में पहुंचकर पूरे स्टेज में घूमती रही। इसी बीच मैरिज गार्डन में जाग रहे कुछ कर्मचारियों की नजर भालू पर पड़ गई, तो एक शख्स ने पहले तो खुदको कार के भीतर सुरक्षित करने के बाद इस पूरे वाक्ये का विडियों मोबाईल पर रिकार्ड कर लिया।  इस वीडियो में मादा भालू अपने बच्चों के साथ घूमती दिखाई दे रही है,जो कि अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Back to top button