टॉप स्टोरीज़

100 करोड़ का चेक, मंदिर को दान किया जांच हुई खाते में मिले केवल 17 रुपये..

नई दिल्ली 25 अगस्त 2023| आंध्र प्रदेश के सिंहाचलम स्थित श्री वराहलक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर में एक भक्त ने दानपात्र में 100 करोड़ रुपये का चेक जमा किया.
जब मंदिर के अधिकारियों ने संबंधित बैंक को चेक भेजा, तो वे यह जानकर हैरान रह गए कि भक्त के खाते में केवल 17 रुपये थे. चेक की तस्वीर गुरुवार को सोशल मीडिया पर सामने आई. चेक पर बोड्डेपल्ली राधाकृष्ण के हस्ताक्षर थे.

बता दें की यह मामला विशाखापट्टनम के सिम्हाचलम में श्री वराह लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी वारी देवस्थानम मंदिर का है।मंदिर में मौजूद दान पात्र में आए चढ़ावे को देखा जा रहा था। इसी दौरान मंदिर प्रबंधन को नोटों के बीच एक चेक मिला।चेक में 100 करोड़ रुपए की राशि लिखी थी। इसे देखकर मंदिर प्रबंधन में खुशी की लहर छा गई|

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन
भक्त की इस हरकत पर इंटरनेट पर दिलचस्प टिप्पणियां आईं. जबकि कुछ नेटिज़न्स ने टिप्पणी की कि उस व्यक्ति ने भगवान के क्रोध को आमंत्रित किया, कुछ अन्य ने टिप्पणी की कि उसने अपनी प्रार्थनाओं का उत्तर देने के लिए भगवान को अग्रिम भुगतान किया होगा. बंदरगाह शहर में सिंहाचलम पहाड़ी पर स्थित श्री वराहलक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर आंध्र प्रदेश के प्रसिद्ध मंदिरों में से एक है.

Back to top button