टॉप स्टोरीज़बिग ब्रेकिंग

पहाड़ों पर नजर आया 10 फीट लंबा एलियंस , हैरान कर देने वाला वीडियो..

ब्राज़ील 11 जनवरी 2024|ब्राज़ील में कुछ लोगों का दावा है कि उन्होंने एलियंस को देखा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी शेयर किया हैं. इन लोगों का कहना है कि इन्होंने दो अजीब प्राणी देखे, जिसे वो एलियंस कह रहे हैं. जिन लोगों ने एलियंस को देखने की बात कहीं हैं, वो हाइकर्स हैं. ये लोग ब्राजील में रहने हैं. इन लोगों ने एक वीडियो बनाया. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इन्हें रहस्यमयी जीव पहाड़ी के ऊपर खड़े दिखे. मानो वो इंसानों पर नजर रख रहे हों.

इन्हें रहस्यमयी जीव पहाड़ी के ऊपर खड़े दिखे. मानो वो इंसानों पर नजर रख रहे हों. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, डालेटी ने कहा, ‘इतनी ऊंचाई पर पहुंच पाना संभव नहीं है.’ उन्होंने आगे कहा कि दोनों ही प्राणी अपने हाथ तेजी से घुमा रहे थे.

लेकिन फिर भी पूरे वीडियो बनाए जाने के दौरान पहाड़ी पर खड़े रहे.ब्राजील में इससे पहले भी लोग एलियंस देखे जाने का दावा कर चुके हैं. साल 1996 की एक घटना भी काफी चर्चा में रही है. यहां वर्गिन्हा में UFO दिखने का दावा किया गया था. हालांकि ब्राजील के इतिहास में ऐसा पहली बार है, जब किसी ने Ilha do Mel में एलियंस दिखने का दावा किया है. डालेटी की बताई इस कहानी पर UFO विशेषज्ञ निक पोप को विश्वास नहीं हुआ.

सोशल मीडिया पर दिखा लोगों का रिएक्शन
सोशल मीडिया पर भी यूजर्स इसको लेकर कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कई लोगों ने इस बात को मानने से ही मना कर दिया है कि पहाड़ी पर दिखने वाले लोग एलियंस है.

Back to top button