पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

प्रधानमंत्री की सुरक्षा पर उठ रहे सवाल पर CM भूपेश का बड़ा हमला…. मोदी की सभा में भीड़ ही नहीं थी, इसलिए किया सहानुभूति बटोरने का ड्रामा….पूछा- IB की चूक पर क्या कार्रवाई हुई….कार्यक्रम तय करने से पहले मौसम विभाग की अनदेखी क्यो?….जान बच जाने वाला बयान क्यों?

रायपुर 6 जनवरी 2022। प्रधानमंत्री की सुरक्षा पर उठ रहे सवालों का जवाब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा प्राथमिकता में होनी चहिए, लेकिन इसे लेकर राजनीति नहीं होनी चाहिए। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तंज कसते हुए कहा कि दरअसल प्रधानमंत्री की सभा में लोग पहुंचे ही नहीं थे, भीड़ सिर्फ 700 लोगों की थी, इसलिए ये पूरा ड्रामा किया गया। मुख्यमंत्री ने प्रेस कांफेंस में सवाल उठाया कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा को जोखिम में डालने वाले IB के अफसर,मौसम विभाग के अधिकारी और कार्यक्रम बनाने वालों पर क्या कार्रवाई की गई है।

कांग्रेस भवन में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा किजब प्रधानमंत्री का कार्यक्रम बनाया गया तो मौसम का ध्यान क्यों नहीं रखा गया। क्या यहां तक कि दिल्ली से उड़ने वक़्त भी मौसम की जानकारी नहीं ली गयी। मुख्यमंत्री ने आरोप लागया कि हैलीपेड में अचानक से प्रधानमंत्री सड़क मार्ग से जाने का फैसला लेते है।।

सुरक्षा तो बहाना है,दरअसल प्रधानमंत्री को अपनी राजनीतिक चमकाना था। प्रधानमंत्री ने कहा कि दरअसल प्रधानमंत्री की सभा में भीड़ थी ही नहीं। ये बातें पंजाब के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रवक्ता ने कहा है। मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि पंजाब का दलित मुख्यमंत्री पच नहीं रहा है। मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया है कि पंजाब में जनाधार खिसकती देख सहानुभूति बटोरने की कोशिश की। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि बीजेपी और प्रधानमंत्री की लोकप्रियता खत्म हो रही है, इसलिए इस तरह का ड्रामा किया गया।

मुख्यमंत्री ने सवाल उठाया कि मौसम में बारे में जानकारी नहीं थी क्या?
सड़क मार्ग के बारे में सपष्ट जानकारी क्यों नहीं दी गयी?

पहले हेलीकॉप्टर से जाने की बात क्यों कही गयी? हैलीपेड पर अचानक सड़क से जाने का फैसला हुआ?

जान बच गयी वाला बयान क्यों दिया गया? क्या को वहां हमला हुआ था क्या?

जिस तरह के सुरक्षा मानकों की अनदेखी हुई, IB की चूक रही, उस पर क्या करवाई की गयी।

Back to top button