बिग ब्रेकिंग

CG BREKING- 2 मासूम की हत्या- गांव से लातपा 2 बच्चों की लाश मिलने से फैली सनसनी, पिछले 2 दिनों से थे लापता, बच्चों के शरीर पर मिले गंभीर चोट के निशान

बलौदाबाजार 22 मार्च 2022 । बलौदाबाजार से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां दो मासूम बच्चों की निर्मम हत्या कर लाश गांव से 4 किलोमीटर दूर सूनसान स्थान पर फेंक दिया गया। 7 और 8 साल के दोनों बच्चे 20 मार्च से लापता थे, जिनकी तलाश पुलिस और गांव के लोग कर रहे थे। गांव के पास ही नदी होने के कारण पुलिस और डॉग स्कवाड की टीम के साथ ही गोताखोरो की मदद से बच्चों की तलाश नदी में की जा रही थी, लेकिन आज गांव से दूर दोनों लापता बच्चों की लाश मिलने से गांव में दहशत व्याप्त है।

पूरा घटनाक्रम बलौदाबाजार जिला के कसडोल थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि ग्राम चकरबाय में रहने वाला जनक और उमेंद्र चेलक आपस में पड़ोसी है। दोनो पड़ोसी के बच्चें आपस में अच्छे दोस्त थे। जनक का 8 वर्षीय बेटा लगेंद्र और उमेंद्र चेलक का 7 वर्षीय बेटा सौर्य अक्सर साथ ही रहते और खेलते थे। पुलिस की माने तो 20 मार्च की सुबह 11 से 12 बजें के बीच दोनों बच्चें के घर के बाहर ही खेल रहे थे, इसी दौरान दोनों अचानक गायब हो गये। देर शाम तक उनका कोई पता नही चलने पर घरवालों ने इसकी रिपोर्ट कसडोल थाना पहुंचकर दर्ज कराई।

दूसरे दिन 21 मार्च तक बच्चों का पता नही चलने पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए डॉग स्कवॉड की मदद से बच्चों का सुराग जुटाने का प्रयास किया गया, वही गांव के समीप ही नदी होने पर पुलिस और ग्रामीणों ने बच्चों के खेलते खेलते नदी में चले जाने की भी आशंका जताई गयी, लिहाजा पुलिस गोताखोरो की मदद से लगातार नदी में बच्चों की तलाश कर रही थी। लेकिन कोई खास सफलता नही मिल सकी। आज सुबह एक बार फिर ग्रामीण और पुलिस की टीम बच्चों की तलाश का प्रयास कर रही थी, तभी गांव से करीब 4 किलोमीटर दूर ग्रामीण ने दोनों बच्चों की लाश खेत में देखी। बच्चों के सिर और चेहरे पर गंभीर चोट के निशान मिले है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गयी है।

घटनास्थ्ल पर एक बच्चें की लाश जहां औधे मुंह पड़ी मिली, वही एक बच्चे के चेहरे पर गंभीर चोट के निशान मिले है। पुलिस प्रथम दृष्टया इस पूरे घटनाक्रम को हत्या से जोड़कर देख रही है। कसडोल के SDOP सुभाष दास ने बताया कि बच्चो के सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले है, जिनसे उनकी मौत होने की संभावना है। हत्या की इस वारदात में कौन कौन शामिल है ? और हत्या की वजह क्या है ? ये अभी पुलिस के लिए विवेचना का विषय है। गौरतलब है कि पुलिस इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने के लिए घटनास्थल से मिले साक्ष्यों के आधार पर इस हत्याकांड से जुड़े कड़ियों को पिरोकर हत्यारों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है, ताकि इस बात का खुलासा हो सके कि आखिर हत्यारों ने दोनों बच्चों का कत्ल किन कारणों से किया।

Back to top button